मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चूहे की करतूत से भीषण कार एक्सीडेंट! मासूम की हुई मौत, आखिर ऐसा क्या हुआ की कार हुई चकनाचूर

By

Published : Apr 28, 2022, 3:05 PM IST

Updated : Apr 28, 2022, 7:06 PM IST

शहडोल के उमरिया में एक चूहा उस समय हादसे की वजह बना गया, जब चलती कार में वह गाड़ी के डैशबोर्ड पर आ गया. इस हादसे में एक मासूम की मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हुए हैं. (umaria road accident) (car accident in shahdol)

umaria road accident
उमरिया में चूहा बना मासूम की मौत की वजह

उमरिया। शहडोल संभाग के उमरिया में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां एक कार पेड़ से टकरा गई. इस एक्सीडेंट की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल एक चूहे की वजह से यह एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई है वहीं तीन लोग घायल हैं.(umaria road accident) (car accident in shahdol)

उमरिया में चूहा बना मासूम की मौत की वजह

चंदिया से मनेंद्रगढ़ जा रही कार का एक्सीडेंट: कार से एक परिवार जिसमें कार का मालिक, उनकी पत्नी और दो बच्चे शामिल थे, उमरिया के चंदिया से मनेंद्रगढ़ की ओर जा रहे थे, तभी NH-43 पर घुन घुटी में हायर सेकेंडरी स्कूल के पास दर्दनाक हादसा हो गया. इस घटना में एक मासूम की मौत हो गई है, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

उमरिया कार एक्सीडेंट

मंदिर में पूजा करने के दौरान महिला की जलकर मौत

चूहा बना एक्सीडेंट की वजह:बताया जा रहा है कि इस एक्सीडेंट की वजह कार में छिपा चूहा है. हादसे के वक्त हाई स्पीड कार में छिपा चूहा अचानक गाड़ी के डैशबोर्ड पर आ गया. इस दौरान कार चालक का ध्यान भटक गया और तेज रफ्तार कार अनकंट्रोल हो कर हाइवे से उतरकर पास में लगे पेड़ से जा टकराई. यह हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

उमरिया कार एक्सीडेंट

Bhind road accident: देखें कैसे धू-धू कर जली चलती बस, बाल-बाल बचे पैसेंजर्स

घायलों का इलाज जारी:फिलहाल इस हादसे में एक 9 वर्षीय रुद्राक्ष अग्रवाल की मौत हुई है, वहीं कार चालक, उनकी पत्नी और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हैं. सभी घायलों को शहडोल जिला हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

Last Updated :Apr 28, 2022, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details