मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Umaria IPL Satta: पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 55 लाख का मशरूका समेत सट्टेबाज अरेस्ट

By

Published : Apr 23, 2023, 10:52 PM IST

उमरिया में आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाने वालों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 55 लाख रुपये का मशरूका सहित दर्जन मोबाइल और अन्य सामग्री जब्त की है.

Umaria IPL Satta
पुलिस ने सट्टा पर की बड़ी कार्रवाई

उमरिया:पुलिस लगातार आईपीएल सट्टा पर लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने करीब 5 से 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 30 लाख 71 हजार ऑनलाइन बुकिंग के साथ 55 लाख रुपये का मशरूका सहित दर्जन मोबाइल और अन्य सामग्री जब्त की है, पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करने में जुट गई है.

आईपीएल मैच पर सट्टा खेलाने की मुखबिर से मिली थी सूचनाःजानकारी के अनुसार मानपुर थाना के अंतर्गत ताला रिसोर्ट में मुखबिर की ओर से आईपीएल मैच पर लाखों का सट्टा खिलाए जाने की सूचना मिली थी. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को हिरासत में लिआ है और उनके पास से करीब 34 मोबाइल, कार, कार्डलेस फोन समेत 55 लाख से अधिक मशरूका जब्त की है. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इन आरोपियों को गिरफ्तार किया हैःपुलिस ने इस मामले में संदीप पिता नरेश सराठे उम्र 34 वर्ष निवासी छिंदवाड़ा नाका सिवनी, नीलकमल पिता स्व सोनी लाल प्रजापति उम्र 24 वर्ष निवासी जबलपुर, आकाश राजभर पिता रामदुलारे राजभर उम्र 23 वर्ष निवासी जबलपुर, राजेश पिता मोहनलाल कुशवाहा उम्र 32 निवासी जबलपुर, अजय कुमार पिता लल्लाराम उम्र 34 वर्ष निवासी जबलपुर, नितिन पिता बद्री प्रसाद केशरवानी उम्र 37 वर्ष निवासी जबलपुर को गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपियों पर सार्वजनिक धुत अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

इलेक्ट्रॉनिक सामग्री की कराई जाएगी इन्वेस्टिगेशनः इस मामले में एडीजीपी डीसी सागर ने कहा कि जब्त इलेक्ट्रॉनिक सामग्री से साइबर फॉरेंसिक की मदद से जांच कराई जाएगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में अन्य आरोपियों को गिरफ्त में लिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details