मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उमरिया में संदिग्ध परिस्थतियों में युवक की मौत, शव के पास मिले खून से सने ईंट के टुकड़े

By

Published : Apr 5, 2023, 6:04 PM IST

उमरिया में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. युवक चालक बताया है. मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास से खून से सने ईंट के टुकड़े भी मिले हैं.

crime news
क्राइम न्यूज

उमरिया। कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम चंदवार में संदिग्ध परिस्थितियों में घर के पास एक युवक का संदिग्ध परिस्थतियों में शव मिला. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा, एसडीओपी, थाना प्रभारी समेत जिम्मेदार पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. डॉग स्क्वायड,फॉरेंसिक एक्सपर्ट आदि की मदद से घटना की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि मृत विजय पिता रुरू बैगा उम्र करीब 28 वर्ष पेशे से चालक था.

शव के पास मिले ईंट के टुकड़: घटना उमरिया के ग्राम चंदवार के खेरदाई की है. यहां विजय ट्रैक्टर चलाकर परिवार का जीविकोपार्जन करता था. बताया जा रहा है कि देर रात खलिहान जाने की बात कहकर विजय घर से निकला था. जिसके बाद सुबह मृत युवक का रक्तरंजित शव मिला. मृत युवक के सिर पर गम्भीर चोट के निशान भी है. साथ ही शरीर पर भी गहरे जख्म बताए जा रहे हैं. मृत युवक का शरीर देखकर प्रथम दृष्ट्या हत्या का अंदेशा जताया जा रहा है. घटनास्थल पर खून से सने ईंट के टुकड़े भी बरामद हुए हैं. अंदेशा जताया जा रहा है कि आरोपी ने मृतक की ईंटों से पीटकर हत्या कर दी मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने इस खूनी वारदात की फॉरेंसिक और डॉग स्कॉयड से जांच शुरू की है. एक संदेही आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. घटना की जानकारी के बाद से ही गांव में हड़कंप मचा हुआ है. दावा है कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

घटनास्थल पर पुलिस मौजूद

क्राइम से जुड़ी कुछ और खबरें यहां पढ़ें

कुछ दिन पहले मिले थे इंसानी शरीर के टुकड़े: पुलिस के मुताबिक हत्यारे ने सिर पर गहरा प्रहार कर युवक को मौत की नींद सुलाया. वारदात को अंजाम देने में हत्यारे का क्या मोटिव रहा है, फिलहाल साफ नहीं है. हालांकि पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. बता दें डेढ़ हफ्ते पहले मजमानी कला में इंसानी शरीर को कई टुकड़ों में काट कर हत्यारे ने दिन दहाड़े क्रूर हत्या को अंजाम दिया था. घटना मुख्यालय से सटे ग्राम चंदवार की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details