मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उमरिया में 50 लाख की ठगी करने वाले गिरफ्तार, इस मामले में लाखों के जेवरात और नगदी लेकर हुए थे फरार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 1, 2023, 6:36 PM IST

Two cheater arrested in fraud case Umaria: उमरिया में 50 लाख की ठगी करने वाले दो शातिर बदमाशों को आखिरकार पुलिस ने दबोच लिया.पुलिस ने आरोपियों पर दस हजार का इनाम भी घोषित किया था. इन बदमाशों ने झाड़फूंक के नाम पर ठगी की थी.

MP News
उमरिया में शातिर ठग गिरफ्तार

उमरिया। उमरिया पुलिस को 50 लाख की ठगी के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है. 2 इनामी आरोपियों को आखिरकार पुलिस ने दबोच लिया. इन दोनों शातिर ठगों ने झाड़फूंक के नाम पर एक महिला से 50 लाख की ठगी कर ली थी. लाखों के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए थे. पुलिस ने इन आरोपियों पर 10 हजार का इनाम रखा था.

किसने,कैसे की थी ठगी:यह मामला नौरोजाबाद थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक महिला से इसी साल मार्च माह में ठगी की गई थी. इस महिला ने आरोपी जुबैदा बेगम,उसके पति शमशाद खान और रज्जाक खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट में बताया गया था कि इन तीनों ने मिलकर तंत्र-मंत्र और झाड़फूंक के नाम पर तकरीबन 50 लाख की ठगी की थी. इसमें सोने चांदी के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए थे.

पुलिस ने दर्ज किया था मामला:महिला की शिकायत के बाद थाना नौरोजाबाद में मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने धारा 105/2023, धारा 420,120बी,384,388,34 के तहता मामला दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें:

फरार आरोपियों पर घोषित था इनाम:मामले में तत्कालीन एसपी ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रूपये का इनाम घोषित किया था. इधर वर्तमान एसपी निवेदिता नायडू ने मामले की गंभीरता को देखते हुये संबंधित थाना प्रभारी और जांच टीम को आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए निर्देश दिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details