मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रस्सी और बाल्टी से मिलेगा गांजा... पुलिस की नाक के नीचे हो रही स्मगलिंग, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 31, 2023, 2:29 PM IST

Updated : Dec 31, 2023, 4:05 PM IST

Umaria Smuggling Video Viral: मध्यप्रदेश के उमरिया में अब लोग रस्सी और बाल्टी का उपयोग पानी भरने के लिए नहीं, बल्कि गांजा परोसने के लिए कर रहे हैं. परेशान करने वाली बात ये है कि ये काम पुलिस स्टेशन से महज कुछ दूरी पर चल रहा है और पुलिस को कानों-कान खबर नहीं है.

ganja smuggling by bucket
बाल्टी से गांजे की स्मग्लिंग

पुलिस के नाम के नीचे हो रही गांजे की स्मग्लिंग

उमरिया। बाल्टी में पैसा डालो और गांजा पाओ.. जी हां आपने सही सुना है. यह एक कहावत नहीं है, बल्कि हकीकत है जो की उमरिया जिले के पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत की बताई हो रही है. मिली जानकारी के अनुसार अवैध मादक पदार्थ गांजे की तस्करी लगातार की जा रही है, लेकिन सबसे हैरानी की बात तो यह है कि यह तस्करी पुलिस के नाक के नीचे से ही हो रही है और पुलिस को इस बात की खबर नहीं है. दरअसल बीते दिनों से सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि ऊपर छत से एक बाल्टी आती है और जब उसमें पैसे रख दिए जाते हैं तो वह बाल्टी ऊपर चली जाती है. चंद सेकंड बाद फिर से वह बाल्टी नीचे उतर आती है और उसमें गाजे की पुड़िया होती है. (Ganja Smuggling by Bucket)

धड़ल्ले से बेचा जा रहा मादक पदार्थ:बाल्टी से गांजा बेचने का मामला उमरिया जिले के बिरसिंहपुर पाली क्षेत्र अंतर्गत का है, जहां मुन्नी नाम की एक औरत अपने घर पर खुले आम अवैध मादक पदार्थ की तस्करी कर रही है. हैरानी की बात तो यह है कि यह पूरा कार्य सुबह से लेकर दोपहर तक चलता रहता है, जहां लोग धड़ल्ले से मादक पदार्थ की खरीदी करते हैं. ये भी बात परेशान कर रही है कि यह सब पुलिस स्टेशन से महज कुछ दूरी पर ही हो रहा है, लेकिन पुलिस को कोई सुध नहीं है.

ये भी पढ़िए...

खुद तस्कर ने लगाए हैं घर में सीसीटीवी कैमरे: हैरान करने वाली यह भी है कि गांजा की तस्करी करने वाली महिला ने अपने घर पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए हुए हैं और आरोपी खुद निगरानी करते हुए खुलेआम यह व्यापार कर रही है. फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद उमरिया एसपी निवेदिता नायडू के पास पहुंचा, जिस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने जांच व कार्रवाई करने की बात कही है.

Last Updated : Dec 31, 2023, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details