मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में निर्वस्त्र कर बेरहमी से पिटाई के बाद मिली युवक की लाश, मौत के 2 दिन बाद चप्पल चांटों और बेल्ट से पीटने वीडियो वायरल

By

Published : Jul 22, 2023, 11:51 AM IST

उज्जैन के एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग युवक को नग्न कर जूते चप्पल चांटों और बेल्ट से पीट रहे हैं. वीडियो सामने आने से 2 दिन पहले युवक का शव कुएं से मिला था. पुलिस जांच में जुट गई है.

Youth beaten up in Ujjain
उज्जैन में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

उज्जैन। एक युवक को निर्वस्त्र कर उसकी जूते, चप्पल, चांटों व बेल्ट से पिटाई का वीडियो सोशल माडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल इस युवक की तीन दिन पहले कुएं में डूबने से मौत हो गई थी. जिसके बाद ये वीडियो वायरल हुआ है. घटना उज्जैन के थाना घट्टिया क्षेत्र के एक गांव की है. उज्जैन एएसपी आकाश भूरिया के अनुसार 3 दिन पहले युवक की कुएं में लाश मिली थी जिसे खुद घर वाले जिला अस्पताल लाये थे.अब युवक के मरने के 3 दिन बाद उसके साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है जिसकी जांच एएसपी के अनुसार की जा रही है.

बेरहमी से युवक की पिटाई:वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोग युवक को निर्वस्त्र कर पीट रहे हैं. कोई चप्पल मार रहा है कोई चांटा और बेल्ट से युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहा है. युवक को भद्दी गालियां भी दी जा रही हैं. वीडियो रात के समय का है. युवक बेदम पिटाई बेहोशी की हालत में दिख रहा है. पिटाई का कारण क्या है और आरोपी कौन हैं पुलिस इसकी जांच कर रही है. युवक का शव बुधवार को कुएं से मिला था. पिटाई का वीडियो कब का है यब पता नहीं चल पाय है.

Also Read

युवक की हत्या या आत्महत्या: उज्जैन के घट्टिया विधायक रामलाल मालवीय ने बतया कि मृतक युवक भान बडोडिया गांव का रहने वाला है. मामले में परिजनों को पुलिस से निष्पक्ष जांच करवाने का आश्वासन दिया है. उज्जैन एएसपी आकाश भूरिया ने बतया की उज्जैन थाना घट्टिया क्षेत्र निवासी युवक की 3 दिन पहले कुएं में से लाश मिली थी. लाश को घर वाले निकाल कर जिला अस्पताल लेकर आये थे जहां पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम करवाया जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है. सोशल मीडिया के माध्यम से उक्त युवक के साथ मारपीट का वीडियो अब 3 दिन बाद सामने आया है. इस संबंध में थाना घट्टिया में कोई आवेदन नहीं मिला है घर वालो से संपर्क कर जानकारी निकाली जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details