मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Road Accident: उज्जैन के सेठिनागर में खड़ी कार में वाहन ने मारी टक्कर, गैस की पाइप लाइन भी फूटी, घटना CCTV में कैद

By

Published : Feb 26, 2023, 10:02 PM IST

Ujjain Road Accident
उज्जैन के सेठिनागर में खड़ी कार में वाहन ने मारी टक्कर

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में रोड हादसा हुआ है. सड़क हादसे में चार पहिया वाहन ने घर के बाहर खड़ी कार में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में किसी की हताहत होने की खबर नहीं है. लेकिन पास में गैस पाइप लाइन भी फूट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को कंट्रोल में किया.

उज्जैन के सेठिनागर में खड़ी कार में वाहन ने मारी टक्कर

उज्जैन:शहर के थाना माधवनगर क्षेत्र में कॉलोनी सेठिनगर में रविवार दोपहर में भीषण सड़क हादसा हो गया. एक कार ने तेज गति में घर के बाहर खड़ी कार को टक्कर मारी. जिससे घर के बाहर लगी गैस पाइप लाइन भी फूट गई. घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है. हादसा इतना भीषण था कि तेज गति में आ रही कार पलट गई. गैस फैलने से क्षेत्र में डर का माहौल भी कुछ देर बना रहा. हालांकि मौके पर पहुंची जांच अधिकारी एसआई प्रेम मालवीय और टीम ने गैस एजेंसी को सूचित कर गैस लाइन बंद करवाई और स्थिति को कंट्रोल में किया.

MUST READ क्राइम से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें

उज्जैन में सड़क हादसा: बताया जा रहा है कि सफेद कलर की कार तेज गति में मैगजीन शाह बाबा की दरगाह तरफ से आई. इसी दौरान सेठिनगर में ही सामने से एक और ग्रे कलर की कार को बचाने के चक्कर में वाहन घर के सामने खड़ी वाहन से टकरा गई. चालक वाहन से प्रितेश जैन नामक व्यक्ति के घर के बाहर खड़ी थी और सफेद कलर की कार है. जिस कार ने टक्कर मारी वह गाड़ी व्यापारी विनीत सुनेरिया निवासी उज्जैन के नाम है. बताया जा रहा है कार उनका ड्राइवर बद्री लाल चला रहा था. हालांकि पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details