मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में डिवाइडर से टकराई अनियंत्रित कार, 3 युवकों की मौत, 2 घायल

By

Published : Apr 19, 2023, 7:52 PM IST

उज्जैन में बीती देर रात इस्कॉन मंदिर के पास देवास रोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. वाहन में पांच लोग सवार थे. मौके पर 3 युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोगों का इलाज चल रहा है.

ujjain road accident
उज्जैन सड़क हादसा

उज्जैन सड़क हादसे में तीन युवक की मौत

उज्जैन।शहर के थाना माधव नगर क्षेत्र में बीती रात देवास रोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 15 से 20 वर्ष की उम्र के 3 युवकों की मौत हो गई. वहीं, 2 घायल युवकों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि "घटना बीती रात की है. पांचों नौजवान फोर व्हीलर में घूमने निकले और इस्कॉन मंदिर के पास चौराहे पर गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे मौके पर ही 2 युवकों की मौत हो गई और एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, दो युवकों का इलाज चल रहा है. मृतकों का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. घायलों के बयान के आधार पर आगे की जांच पड़ताल की जाएगी."

यहां भी पढ़ें खबरें

सड़क हादसे में मरने वालों का विवरण : इस हादसे में जिन तीन युवकों की मौत हो गई वे हैं- 19 वर्षीय अदनान हुसैन नागझिरी निवासी, 17 वर्षीय अफसान काजी गणेश नगर नागझिरी निवासी, 20 वर्षीय कैफ मंसूरी आदर्श नगर नागझिरी निवासी. वहीं, दो युवक जो घायल हैं उनके नाम हैं- अल्फेज खान उम्र 18 वर्ष निवासी आदर्श नगर नागझिरी और 15 वर्षीय रेहान निवासी नागझिरी. बताया जा रहा है कि 5 नौजवान बीती रात बड़ा रोजा खोलने के बाद फोर व्हीलर लेकर घूमने निकले थे. पांचों नागझिरी से तोपखाना क्षेत्र जा रहे थे. इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई. वहीं से गुजर रहे कई प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि "कार की गति बहुत तेज थी, जिसके कारण हादस हो गया."

ABOUT THE AUTHOR

...view details