मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain पुलिस का माफियाओं के खिलाफ बड़ा एक्शन, 5 अपराधियों के अवैध निर्माणों पर चला बुलडोजर

By

Published : Dec 30, 2022, 4:15 PM IST

Updated : Dec 30, 2022, 5:55 PM IST

उज्जैन में पुलिस और राजस्व अमले ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5 अपराधियों के मकान ध्वस्त किए. बता दें इन पांच आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने बताया आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.

ujjain police action against criminals
माफियाओं के खिलाफ पुलिस का एक्शन

पुलिस का माफियाओं के खिलाफ बड़ा एक्शन

उज्जैन। गुंडे माफियाओं पर लगाम लगाने के लिए चल रहे प्रदेश भर में एक विशेष अभियान के तहत शुक्रवार को उज्जैन में पुलिस, निगम व राजस्व अमले की संयुक्त रूप से बड़ी कार्रवाई देखने मिली. दो थाना क्षेत्र के 5 बदमाशों के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर बदमाशों की आर्थिक रूप से कमर तोड़ने का काम किया गया है. खास बात यह है कि उज्जैन में पहली बार एक महिला अपराधी के मकान पर कार्रवाई की गई है. पांचों अपराधियों पर कई धाराओं में प्रकरण दर्ज है.

उज्जैन में 5 आरोपियों के खिलाफ कर्रवाई: दरअसल सबसे पहली कार्रवाई थाना महाकाल क्षेत्र स्थित बेगमबाग कॉलोनी में स्तिथ कच्ची गली में बदमाश अयाज लाला के मकान को ध्वस्त करने की हुई. अयाज पर करीब 10 गम्भीर प्रकरण दर्ज हैं. जिसमें हत्या व हत्या प्रयास के गम्भीर मामले हैं. वहीं थाना नीलगंगा क्षेत्र में 4 अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई हुई है. जिसमें से एक महिला अपराधी लेडी डॉन के नाम से चर्चित है, जिसका नाम रानी सौदे है. महिला पर करीब 7 गंभीर मामले दर्ज हैं. महिला का अवैध मकान संजय नगर में है. फिलहाल उसे खाली करवाकर सील किया गया है, तोड़ा नहीं गया है. वहीं क्षेत्र में दूसरी कार्रवाई प्यारे मोहन उर्फ राजेश के यहां की गई है. आरोपी पर 13 अपराध दर्ज हैं. मकान ईसाई कब्रिस्तान के सामने है, जिसे ध्वस्त किया गया. तीसरी कार्रवाई शांतिनगर में भेरू के घर की गई. बता दें भेरू पर 10 से अधिक अपराध दर्ज हैं. वहीं चौथी कार्रवाई क्षेत्र के संजय नगर में आरोपी कुणाल सौदे के घर पर हुई. आरोपी पर 10 अपराध दर्ज हैं.

माफियाओं के खिलाफ पुलिस का एक्शन

Dewas Murder Case देवास में हत्या के आरोपियों के घर चला बुलडोजर, हंगामें पर उतर आए थे मृतक के परिजन

सीएसपी ने क्या कहा जानिए: सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि यह कार्रवाई गुंडा माफिया अभियान के तहत राज्य शासन के निर्देशन में लगातार की जा रही है. उज्जैन पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल के निर्देशन में कई गुंडे माफियाओं के अवैध मकानों को चिन्हित किया है. शुक्रवार को करीब 5 बदमाशों के विरुद्ध कार्रवाई की गई है. इसके साथ ही आगे भी इस तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. एक महिला अपराधी के मकान को भी ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई है.

Last Updated : Dec 30, 2022, 5:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details