मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain News: प्रदेश कांग्रेस महिला उपाध्यक्ष नूरी खान के खिलाफ लगे आपत्तिजनक नारे, FIR दर्ज

By

Published : Aug 1, 2023, 8:44 PM IST

उज्जैन में प्रदेश कांग्रेस महिला उपाध्यक्ष नूरी खान के खिलाफ कुछ लोगों ने आपत्तिजनक नारे लगाए. जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Ujjain News
प्रदेश कांग्रेस महिला उपाध्यक्ष नुरी खान के खिलाफ अभ्रदता

उज्जैन।उज्जैन में विशेष समुदाय की युवती के साथ मारपीट की घटना को लेकर कांग्रेसी नेत्री नूरी खान समर्थन में उतरी थी और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन दिया था. वहीं महाकाल की सवारी को लेकर एक युवक द्वारा धमकी दी गई थी. इसी विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ता और नेताओं ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. विशेष समुदाय के युवक के खिलाफ टावर चौक पर पुतला दहन का आयोजन किया गया था. इसी दौरान कांग्रेस नेत्री के लिए अपशब्दों का उपयोग करते हुए नारेबाजी की थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नूरी खान ने अंबेडकर की प्रतिमा के नीचे संविधान की किताब लेकर धरना प्रदर्शन किया. इसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानिए क्या है पूरा मामला: उज्जैन में नूरी खान के खिलाफ अभद्र नारेबाजी की गई थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसका वीडियो नूरी खान के पास पहुंचा तो वह वीडियो देख बड़ी आहत हुई और फ्रीगंज स्थित अंबेडकर की मूर्ति के नीचे संविधान लेकर धरना प्रदर्शन पर बैठ गई और न्याय दिलाने के लिए बैठी रही. पुलिस ने उनको आश्वासन दिया कि वीडियो की जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इसके बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना माधवनगर में पुलिस ने नूरी खान की शिकायत व वीडियो के आधार पर धारा 294 व 34 में केस दर्ज किया.

ये भी पढ़ें...

होगी कार्रवाई: उज्जैन के सीएसपी सचिन परते ने कहा कि " कांग्रेसी नेत्री नूरी खान ने थाने में आवेदन दिया है. इनके साथ कुछ लोगों ने अभद्रता की गई. जांच की पुष्टि किये जाने पर पुलिस गहन जांच के बाद ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करेगी और वीडियो की जांच की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details