मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Crime News: नाबालिग को बंधक बनाकर 2 साल तक रेप, किशोरी ने बच्ची को जन्मा

By

Published : Jun 29, 2023, 1:01 PM IST

उज्जैन में नाबालिग से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक गुंडे ने नाबालिग को बंधक बनाकर 2 साल तक रेप किया. नाबालिग प्रेग्नेंट हुई तो उसकी डिलेवरी भी करवाई. जब नाबालिग की मां जेल से छूटकर आई तो उसने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस आरोपी को खोज रही है.

Ujjain hostage Minor Rape
नाबालिग को बंधक बनाकर 2 साल तक रेप, किशोरी ने बच्ची को जन्मा

उज्जैन।शहर के थाना पंवासा क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने 13 वर्षीय नाबालिग को बंधक बनाकर 2 साल तक नशीली दवाइयां देकर दुष्कर्म किया. बताया जाता है कि इस कुकृत्य में युवक के दोस्त भी शामिल हुए. इस मामले का खुलासा नाबालिग बच्ची की डिलेवरी 15 वर्ष की उम्र होने पर हुआ. थाना प्रभारी गजेंद्र पचोरिया ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्ची की मां मादक पदार्थ बेचने के आरोप में जेल में थी. इसी बीच बच्ची के अकेले होने का युवक ने फायदा उठाया. हालांकि अभी केवल युवक का नाम नाम सामने आया है, जिसकी गिरफ्तारी होने पर और भी नाम बढ़ाये जा सकते है.

आपराधिक प्रवृत्ति का है आरोपी :दुष्कर्म का आरोपी अनिल सिकरवार आपराधिक प्रवृत्ति का बताया गया है. जिसके ऊपर आधा दर्जन अपराध पंजीबद्ध हैं. बच्ची ने बताया कि मां को गांजा मादक पदार्थ बेचने के झूठे आरोप में अनिल ने षडयंत्रपूर्वक जेल भिजवाया था. दुष्कर्म के बाद जब वह प्रेग्नेंट हुई तो बंधक बनाकर रखा. किसी को पता ना चले, इसलिए शहर के निजातपुरा मार्ग स्थित नर्सिंग होम में उम्र 19 वर्ष बताकर डिलेवरी करवा दी. किशोरी की मां जब जेल से छूटी तो इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई.

नाबालिग की बच्ची डेढ़ साल की :दरअसल, ये पूरा मामला जिले के देवनखेड़ी गांव का है. जहां विश्व बैंक कॉलोनी उज्जैन निवासी अनिल सिकरवार का फार्म हाउस है. थाना प्रभारी गजेंद्र पचोरिया के अनुसार "आरोपी अनिल ठाकुर के देवनखेड़ी गांव स्तिथ फार्म हाउस पर बच्ची और उसकी मां काम करती थी. बच्ची की मां के साथ अनिल की दोस्ती भी थी. जब बच्ची की मां मादक पदार्थ मामले में जेल गई तो अनिल ने बच्ची को बहला-फुसला कर उसके साथ कुकृत्य किया. उसको प्रेग्नेंट कर दिया. उसकी डिलीवरी भी करवाई. बंधक बनाने जैसा कोई विषय नहीं है. दोनों मां-बेटी फिलहाल मक्सी रोड पंवासा थाना क्षेत्र में ही किराए के मकान में रह रही हैं. नाबालिग की डेढ़ वर्ष की बच्ची है."

ये खबरें भी पढ़ें...

पिकअप वाहन के ड्राइवर को लूटा :भोपाल में चार बदमाशों ने थाना खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में हथियार के दम पर पिकअप वाहन चालक को उसी की गाड़ी में बंधक बना लिया. इस दौरान बदमाशों ने मारपीट कर सोने की चेन छीन ली और एटीएम से अलग-अलग जगहों से कुल 9 हजार निकलवाए. थाना प्रभारी महेश सरयाम के अनुसार मूलतः सीहोर जिले का रहने वाला शुभम मेवाड़ा पिकअप वाहन चलाता है. 26 जून को वह एयरपोर्ट रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पीछे दहेज का सामान लोड करने के लिए जा रहा था. उसी समय खजूरी सड़क स्थित ग्यारह मील के पास बाइक और स्कूटर सवार चार बदमाशों ने उसे हाथ देकर रोका और हथियार दिखाकर जबरन उसकी गाड़ी में सवार हो गए. उसे बंधक बनाकर लूटपाट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details