मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Narottam Mishra in Ujjain: बाबा महाकाल की शरण में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, गर्भ गृह से किया भगवान का अभिषेक

By

Published : Mar 16, 2023, 11:33 AM IST

Updated : Mar 16, 2023, 1:19 PM IST

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे. गर्भ गृह की चौखट से ही भगवान महाकाल का पूजन अभिषेक और आरती की. उन्होंने इंदौर के मऊ में हुई घटना और उज्जैन भैरवगढ़ जेल मामले पर प्रतिक्रिया भी दी.

Narottam Mishra reached Mahakaleshwar temple
बाबा महाकाल की शरण में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

बाबा महाकाल की शरण में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

उज्जैन। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा आज गुरुवार को महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने पहुंचे. यहां उनके साथ में प्रदेश संगठन मंत्री हितानंद शर्मा भी मौजूद रहे. गर्भ गृह में दर्शन बंद होने के कारण नरोत्तम मिश्रा ने गर्भ गृह की चौखट से ही भगवान महाकाल का पूजन अभिषेक और आरती की. वहीं नंदीहाल में बैठकर भगवान महाकाल का ध्यान लगाया. इसके बाद उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. यादव की माताजी के निधन पर उनके यहां शोक संवेदना अर्पित करने पहुंचे, उन्होंने माताजी को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए परिवार का ढांढस बंधाया.

संवेदनशील मुद्दों पर राजनीति न करे कांग्रेस:उज्जैन की केंद्रीय रोकड़ जेल में जीपीएफ घोटाले की जांच चल रही है, केंद्रीय भेरूगढ़ जेल की अधीक्षक उषा राजे, नरोत्तम मिश्रा से मिलने पहुंची और उन्हें जेल से जुड़ी फाइल सौपी. वहीं गृह मंत्री डॉ मिश्रा महू में आदिवासी घटना और उज्जैन भैरवगढ़ जेल मामले में बड़ा बयान दिया. नरोत्तम मिश्रा ने कहा ''महू घटना मामले में पति का कहना है करंट लगा है, अन्य संगठन के लोगों का कहना है हत्या है. मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. कांग्रेस को संवेदनशील मुद्दों पर राजनीति नही करना चाहिए. कांग्रेस जनहित के मुद्दो पर राजनीति नहीं करती, जिसका परिणाम आप देख रहे हैं''.

Also Read: इन खबरों पर डालें एक नजर

भैरवगढ़ जेल मामले में जांच जारी: डॉ मिश्रा ने उज्जैन जेल वाले मामले में कहा कि ''जांच जारी है, 1 आरोपी और बढ़ाया है उसमें. जल्द ही फाइनल रिपोर्ट आएगी. जो प्रहरी अनशन पर है सबके साथ न्याय होगा''. बता दें कि उज्जैन के केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में कर्मचारियों के जीपीएफ रकम में 12 करोड़ रुपये के गबन का मामला सामने आया था. यह गड़बड़ी पिछले कई सालों से चल रही थी. अब मामला संज्ञान में आया है.

Last Updated : Mar 16, 2023, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details