मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Accident News: SUV में पार्टी करते-करते सामने से आ गई मौत, देखें जिन्दगी के आखिरी पलों का वीडियो

By

Published : May 19, 2023, 10:52 PM IST

उज्जैन के रहने वाले 4 दोस्त सांवरिया सेठ के दर्शन के लिए जाते समय मंदसौर के पास कार एक्सीडेंट हो गया, जिसमें 3 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया. वहीं, इन चारों दोस्तों की कार के हादसे से पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Ujjain Accident News
SUV में पार्टी करते सामने से आ गई मौत

SUV में पार्टी करते सामने से आ गई मौत

उज्जैन।शहर में रहने वाले 4 दोस्त भगवान सांवरिया सेठ के दर्शन के लिए घर से निकले थे, लेकिन परिवार वालों को यह नहीं पता था कि यह चारों दोस्त में से तीन दोबारा कभी नहीं आ पाएंगे. दरअसल मंदसौर जिले के मुलतानपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में रात 3:30 बजे रात्रि के समय उनकी कार सड़क किनारे खड़े एक ट्राले से जा टकराई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि SUV कार में सवार 3 युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर मुल्तानपुर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां से उसे गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर किया गया.

चारों दोस्तों का वीडियो हो रहा वायरलःइस घटना से ठीक पहले चारों दोस्तों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, लेकिन यह वीडियो उन नई पीढ़ी के युवाओं के लिए है जो मौज मस्ती के लिए अपने दोस्तों के साथ घूमने जाते हैं, लेकिन यह भूल जाते हैं कि इस तरह की गलती जान पर बन सकती है. वीडियो में सभी युवक हाथों में सिगरेट, फिल्मी गानों पर घूमना और शराब के गिलास लिए मस्ती करते नजर आ रहे थे, पर उन्हें यह नहीं पता था कि कुछ दूरी पर मौत इनका इंतजार कर रही है.

मृतकों की पहचानःइस हादसे में मृतकों की पहचान अजय मीणा निवासी पवासा, विजय ठाकुर निवासी गधा पुलिया और रितिक गिरिया निवासी मंछामन रेलवे कॉलोनी के तौर पर हुई है. इस मामले में पुलिस ने 3 युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल युवक का इंदौर रेफर किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details