मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में दो पक्षों में विवाद, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

By

Published : Dec 27, 2020, 3:23 PM IST

Updated : Dec 27, 2020, 7:57 PM IST

उज्जैन जिले में दो पक्षों में विवाद के कारण माहौल तनावपूर्ण है, जिसके बाद साइबर सेल और पुलिस बल असामाजिक तत्वों पर खास नजर बनाई हुई है. वहीं आज सुबह से ही भारी संख्या में पुलिस बल द्वारा मार्च निकाला गया.

police-force-carried-out-flag-march
पुलिस बल ने निकाला फ्लैग मार्च

उज्जैन। जिले के महाकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत बेगमबाग इलाके में दो दिनों से दो पक्षों में विवाद के कारण माहौल तनाव पूर्ण है. हालांकि स्थिति को आलाधिकारियों के मार्गदर्शन में कंट्रोल कर लिया गया है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स और असामाजिक तत्व अभी भी माहौल बिगाड़ने में लगे हुए है, जिन पर साइबर सेल और पुलिस बल की खास नजर है.

चूंकि विवादित एरिया महाकाल मंदिर से 150 मीटर की दूरी पर ही है, इसलिए खास तौर पर ड्रोन से पूरे क्षेत्र में निगरानी रखी जा रही है. इसके लिए सुबह से ही भारी संख्या में पुलिस बल द्वारा मार्च भी निकाला गया.

एएसपी ने वीडियो जारी कर दी चेतावनी

एएसपी अमरेंद्र सिंह ने कहा कि 26 और 27 दिसम्बर को सोशल मीडिया पर चेक किया गया, तो कुछ लोगों द्वारा ऐसे एडिटेड वीडियो डाले गए, जो कानून व्यवस्था की नजर में ठीक नहीं है.

पुलिस बल ने निकाला फ्लैग मार्च

एएसपी ने कहा कि डीएम द्वारा एक आर्डर भी जारी किया गया है, जिसमें सोशल मीडिया पर मॉनिटरिंग के निर्देश दिए गए है. इसके अलावा 2 दिनों में कुछ लोगों की पहचान भी हुई है. वहीं इस मामले में सभी को आगाह किया गया है कि कोई भी व्यक्ति ऐसे एडिट किए हुए पोस्ट शेयर या कमेंट नहीं करेगा. अगर ऐसा कोई करता हुआ पाया जाता है, तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Dec 27, 2020, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details