मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हत्या जैसे संगीन मामलों में लिप्त अपराधी के अवैध मकान को पुलिस ने किया ध्वस्त

By

Published : Feb 26, 2021, 3:59 PM IST

उज्जैन जिले में पशु तस्करी, हत्या जैसे संगीन मामलों में लिप्त कुख्यात अपराधी मोहसिन के अवैध बने मकान को पुलिस और निगम ने ध्वस्त कर दिया है.

Police demolished illegal house
अवैध मकान को पुलिस ने किया ध्वस्त

उज्जैन। जिले के महाकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत बेगम बाग में निगम और पुलिस के संयुक्त अमले ने पशु तस्करी, हत्या और हत्या जैसे संगीन मामलों में लिप्त कुख्यात अपराधी मोहसिन के अवैध बने मकान को ध्वस्त कर दिया है. मौके पर पहुंचे सीएसपी एके नेगी ने कहा कि मेरी जानकारी के हिसाब से दो बार रासुका के बाद आरोपी रिहा हो चुका है.

सीएसपी ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि महाकाल थाना का हिस्ट्रीशीटर बदमाश के मकान की डिटेल जल निगम द्वारा निकलवाई गई, तो अवैध पाया गया, जिस को तोड़ने की कार्रवाई की गई है.

बता दें कि, आरोपी पशु तस्करी, हत्या और हत्या का प्रयास सहित अन्य संगीन मामलों में लिप्त है. शासन के आदेश अनुसार बेगम बाग स्थित मकान पर कार्रवाई की गई. वहीं सीएसपी ने कहा कि मेरे जानकारी के अनुसार दो बार की रासुका के बाद वह रिहा हो गया है. मतलब सीएसपी को जानकारी ही नहीं है अपराधी कहां है.

एके नेगी, सीएसपी

रतलाम: सड़क निर्माण के लिए निजी मकान को तोड़ रही नगर पालिका, स्थानीय लोगों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

अपराधियों की नहीं हैं जानकारी

विगत दिनों जिला अस्पताल के नागझिरि थाना अंतर्गत अपराधी महिला जेल में बंद थी, जो फरार हो गई, जिसका पता आज तक नहीं लग पाया है. ऐसे में पुलिस विभाग पर सवाल उठना लाजमी है. उन्हें अपराधियों की जानकारी ही नहीं है.

प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर, अधिकारी, आयुक्त और एसपी को अन्य जिम्मेदारों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि गुंडे,बदमाशों, भू-माफियाओं को नेशतेनाबूत किया जाए, जिसमें उज्जैन जिला भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है. इसी के तहत कार्रवाई को हर रोज अंजाम दिया जा रहा है, जिसमें अब तक करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी जिम्मेवार अधिकारी, माफियाओं और बदमाशों से छुड़वा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details