मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पीएम मोदी के प्रोग्राम में एसी लगवाने के नाम पर ठगने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा

By

Published : May 12, 2022, 6:29 PM IST

उज्जैन पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जो विभिन्न तरीके से व्यापारियों को ठग रहा था. उसने पुलिस को बताया कि वह बेरोजगार है. इसलिए ये अवैध काम करता है. उसके खिलाफ 4 पुलिस थानों में मामले दर्ज हैं. (Police caught a man in cheating) (cheated in name of getting AC installed)

cheated in name of getting AC installed
एसी लगवाने के नाम पर ठगा

उज्जैन।उज्जैन में आगामी माह में पीएम मोदी का दौरा कार्यक्रम तय हुआ है. उससे पहले शहर के व अन्य जगहों के किराना, इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों से पीएम मोदी के कार्यक्रम में एसी लगवाने व आने वाले मेहमानों के लिए लड्डू प्रसादी बनवाने हेतु अधिक मात्रा में खाद्य सामग्री खरीदने व अन्य तरह से महाकाल मंदिर का पुजारी बनकर एक ही नंबर से कॉल कर ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने सायबर टीम की मदद से धर दबोचा है. आरोपी पर शहर के 4 थानों में ठगी के प्रकरण दर्ज हैं.

उज्जैन का ही है ठगी करने वाला युवक :सीएसपी विजय कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी उज्जैन का ही निवासी है. उसका नाम लंकेश है. पूछताछ में कोई काम धंधा नहीं मिलने और आर्थिक स्थिति खराब होने चलते फ्रॉड का रास्ता चुनना बताया है. वह करीब 20 से अधिक ठगी की वारदात कर चुका है.अलग अलग व्यापारियों से सबसे बड़ी ठगी 96 हजार की थी. पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेशकर रिमांड पर लेगी.

पुलिस आरक्षक भर्ती में फिजिकल टेस्ट के दौरान दौड़े एक और युवक की मौत, ETV भारत IMPACT ..भर्ती परीक्षा निरस्त

ऱाशि बरामद नहीं हो सकी :फ्रीगंज में अरिहंत इलेक्ट्रानिक्स के संचालक विजय जैन को एक फोन आया, जिसमें पीएम मोदी की महाकाल मंदिर यात्रा के लिए एसी का टेंडर दिलाने के नाम पर ऑनलाइन 96 हजार की हुई. मामले में दर्ज केस की जांच से पुलिस को पता चला था कि वारदात सेठी नगर निवासी आयुष उर्फ लंकेश ने की है. पुलिस ने उसे देसाई नगर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है. टीआई मनीष लौधा ने बताया कि लंकेश से अब तक उससे राशि बरामद नहीं हो सकी है. (Police caught a man in cheating) (cheated in name of getting AC installed)

ABOUT THE AUTHOR

...view details