मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नकली Pistol के दम पर ATM लूटने की तैयारी : पुलिस ने वारदात से पहले दबोचा

By

Published : Jun 5, 2021, 1:08 PM IST

उज्जैन पुलिस को सूचना मिली कि खाकचौक के पास कुछ बादमाश छिपे हुए हैं. ये ATM को लूटने की योजना बना रहे हैं. इस सूचना के बाद पुलिस ने इलाके में दबिश देकर सभी 7 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

police has arrested 7 miscreants
मौके पर पुलिस ने धर दबोचा

उज्जैन। जीवाजीगंज पुलिस को शुक्रवार को सफलता हाथ लगी है. वारदात होने से पहले ही पुलिस ने खाकचौक के पास खेत में दबिश देकर 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं. आरोपी जाट धर्मशाला के पास लगे ATM को लूटने की योजना बना रहे थे.

bank of india में लूट की कोशिश नाकाम, बाथरूम की दीवार तोड़कर बैंक में घुस रहे थे चोर

ऐसे पकड़ में आए आरोपी

उज्जैन के ख़ाक चौक के पास एक खेत में कुछ बदमाशों के छिपे होने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी. पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को दबोच लिया. थाना प्रभारी गगन बादल ने बताया कि सूचना के बाद SI शांतिलाल मीणा, एएसआई रामचंन्द्र चौहान, प्रधान आरक्षक नागेन्द्रसिंह के साथ मिलकर खाकचौक स्थित एक खेत में दबिश दी गई. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लोहे का सरिया, पाइप, चाकू और एक नकली पिस्टल जब्त की है. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह जाट धर्मशाल के पास दो ATM को लूटने की योजना बना रहे थे. पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है.

चोरी की वारदात कबूली

पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि अब्दुल कलाम, सोहेल और बिलाल ने कमरी मार्ग स्थित रोजा कम्पाउंड निवासी नजमुदद्न बोहरा के घर में 30 मई की रात को चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों ने अलमारी से में से नगदी चुराई थी. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 54 हजार रुपए बरामद किए हैं. आरोपियों के खिलाफ चोरी का केस भी दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details