मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्वास्थ्य मंत्री को फूल और ज्ञापन सौंपने पहुंची नूरी खान, पुलिस से हुई तीखी बहस

By

Published : May 17, 2021, 6:50 PM IST

स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी को फूल और ज्ञापन देने पहुंची प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान की सीएसपी के साथ तीखी बहस हो गई.

Noori Khan reached to give flower and memorandum to Health Minister
नूरी खान की पुलिस से हुई तीखी बहस

उज्जैन। लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौधरी आज उज्जैन दौरे पर थे. मंत्री कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कोठी रोड स्थित बृहस्पति भवन पहुंचे थे. यहां उन्होंने बैठक के दौरान आला अधिकारियों से चर्चा की. कुछ देर बाद ही प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान हाथ में फूल और ज्ञापन लिए पहुंची, जिन्हें पुलिसकर्मियों द्वारा रोका गया.

हुई तीखी बहस

इस दौरान सीएसपी हेमलता अग्रवाल ने नूरी खान से कहा कि यह फूल और ज्ञापन आप हमें दे दीजिए, हम डॉक्टर प्रभुराम चौधरी तक पहुंचा देंगे, लेकिन वह नहीं मानी. देखते ही देखते उनकी सीएसपी से तीखी बहस भी हो गई.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान ने कहा कि वह स्वास्थ्य मंत्री को फूल और ज्ञापन सौंपने आई थी, क्योंकि शहर में एक कोरोना योद्धा की मौत हो गई हैं. उसे अब तक मुआवजा नहीं दिया गया हैं. सांसाद के निजी कार्यलाय में वैक्सीनेशन हो रहा हैं. आम जनता वैक्सीन के लिए भटक रही हैं. CMHO निजी क्लीनिक चला रहे हैं.

नूरी खान की पुलिस से हुई तीखी बहस

वहीं उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग हारने वालों के परिजनों को चार लाख रुपये दिए जाए. परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए. वहीं उन्होंने कहा कि अगर पुलिस धारा-144 उल्लंघन के तहत उनकी गिरफ्तारी कर रही हैं, तो वह कांग्रेस से यह कहेंगी कि उनकी जमानत नहीं ली जाए.

MP कांग्रेस की प्रवक्ता नूरी खान गिरफ्तार

सीएसपी हेमलता अग्रवाल ने जानकरी देते हुए बताया कि कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान स्वास्थ्य मंत्री को ज्ञापन और फूल देने आई थी, जिनकी पुलिस से नोक-झोंक भी हुई. फिलहाल उन्हें थाने भेजा गया हैं. चूंकि जिले में धारा-144 लागू हैं, इसलिए उन पर उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details