मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्टंटबाज चौकड़ी ने मचाई बिजी रोड पर धमाचौकड़ी, बॉलीवुड सॉन्ग पर कार से ऐसा धमाल की पुलिस हुई परेशान

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 28, 2023, 7:46 PM IST

Updated : Nov 28, 2023, 8:30 PM IST

युवाओं द्वारा स्टंट करते हुए कई वीडियो आए दिन देखने मिलते हैं. जिसमें युवक कभी टू व्हीलर तो कभी ऑटो रिक्शा में स्टंटबाजी करते हैं, ऐसा ही कुछ मामला उज्जैन से सामने आया है.

MP Youth Stunt News
स्टंटबाजी से बाज नहीं आ रहे आज के युवा

स्टंटबाजी से बाज नहीं आ रहे आज के युवा

उज्जैन।अक्सर आप युवाओं द्वारा स्टंट करते हुए कई वीडियो और खबरें देखते हैं. कई बार यह स्टंट उन्हें भारी भी पड़ता है, लेकिन इसके बाद भी वे सुधरने का नाम नहीं लेते. ऐसा ही कुछ स्टंटबाजी का वीडियो महाकाल नगरी उज्जैन से सामने आया है. वीडियो में देखा ज रहा है कि कुछ युवा एक सफेद रंग की कार में एक गेट खोलकर तो दो कार की छपर बैठकर स्टंट कर रहे हैं. इस पूरे कारनामे का पीछे चल रही कार ने वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

उज्जैन की सड़कों पर स्टंट करते नजर आए युवा: दरअसल, उज्जैन के सांवेर रोड पर मुनी नगर दो तालाब के पास का यह वीडियो बताया जा रहा है. वीडियो में सफेद कलर की कार जिसका गाड़ी नंबर एमपी 09 सीएम 9571 है, कार में सवार युवक जिस तरीके से गेट खोलकर और छत पर बैठकर स्टंटबाजी कर रहे हैं और हुड़दंग मचा रहे हैं, जो जानलेवा हो सकता है. हालांकि इस वीडियो में आवाज नहीं है, क्योंकि पीछे चल रही कार ने इन युवाओं को वीडियो बनाया है. जबकि इस वीडियो पर पुलिस प्रशासन की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

यहां पढ़ें...

पुलिस कर रही युवाओं की तलाश: जबकि इस मामले पर डीएसपी विक्रम सिंह का कहना है कि यह वीडियो हमारे पास भी आया है. जिसमें कुछ लड़के कार में सवार होकर स्टंटबाजी करते नजर आ रहे हैं. पुलिस इन युवाओं की तलाश कर रही है. जहां से भी यह स्टंट करते हुए निकले हैं, वहां के सीसीटीवी से इनकी तलाश की जा रही है. पुलिस कार मालिक और चालक के खिलाफ एक्शन लेकर इन्हें जल्द गिरफ्तार करेगी. बता दें इसके पहले भी पुलिस प्रशासन ने हरी फाटक ब्रिज पर ऑटो रिक्शा चालक द्वारा स्टंट करने का वीडियो वायरल हुआ था. जिस पर कार्रवाई की थी और इसके बावजूद भी शहर में कई ऐसे स्टंटबाज आए दिन सड़कों पर स्टंट करते नजर आते हैं.

Last Updated : Nov 28, 2023, 8:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details