मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 31, 2020, 2:54 PM IST

Updated : Jul 31, 2020, 4:27 PM IST

उज्जैन में लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी दुष्यंत वर्मा को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पिपलिया लिम्बा गांव के किसान भूपेंद्र चौधरी की जमीन की पावती बनाने के लिए पटवारी ने रिश्वत मांगी थी.

lokayukta police arrested patwari
रिश्वत लेते पकड़ा गया पटवारी

उज्जैन।लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी दुष्यंत वर्मा को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि, लिम्बा पिपलिया गांव के किसान भूपेंद्र चौधरी की जमीन की पावती बनाने के लिए पटवारी ने रिश्वत मांगी थी.

जानकारी के मुताबिक, पिपलिया लिंबा में रहने वाले भूपेंद्र चौधरी ने पिछले दिनों पटवारी दुष्यंत वर्मा से जमीन की पावती बनाने की बात की थी, नई पावती के एवज में पटवारी ने रिश्वत में पांच हजार की मांग की. फरियादी भूपेंद्र चौधरी ने अपनी मजबूरी के चलते पटवारी को हां कर दिया और फिर 21 जुलाई को ही सौदेबाजी की रिकॉर्डिंग लोकायुक्त पुलिस को दे दी. लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी पटवारी दुष्यंत वर्मा को रंगे हाथों पकड़ने का जाल बिछाया.

रिश्वत लेते पकड़ा गया पटवारी

लोकायुक्त पुलिस के प्लान के मुताबिक फरियादी ने पटवारी को रिश्वत देने की कोशिश की, लेकिन दुष्यंत वर्मा ने गांव में ही आकर रिश्वत देने की बात कही. जिसके बाद फरियादी ने पटवारी के गांव पावापुरी में जाकर उसे रिश्वत दी, जहां लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया. लोकायुक्त निरीक्षक राजेंद्र वर्मा ने बताया कि, पटवारी दुष्यंत वर्मा ने अपने गांव में नया बंगला भी बनाया है, उसकी भी जांच की जाएगी.

Last Updated :Jul 31, 2020, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details