मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore शादी का झांसा देकर स्टूडेंट से रेप, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, Ujjain में जानलेवा हमले में 5 लोग घायल

By

Published : Dec 30, 2022, 5:59 PM IST

इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ में उसके टीचर ने ही रेप की (Indore Student raped pretext marriage) घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, उज्जैन जिले में पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला किया. इसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Indore Student raped on pretext of marriage
Indore शादी का झांसा देकर स्टूडेंट से रेप, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

Indore शादी का झांसा देकर स्टूडेंट से रेप, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

इंदौर/उज्जैन। तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले टीचर कपिल श्रीवास्तव ने अपनी ही स्टूडेंट को शादी का आश्वासन दिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. शिक्षक कपिल श्रीवास्तव के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. युवती एमपीपीएससी की तैयारी करने के लिए काफी दिनों से इंदौर में रह रही थी. इसी दौरान वह जिस कोचिंग संस्थान में हिंदी की क्लास पढ़ने के लिए जाती थी, उसी क्लास के टीचर से प्रेम संबंध हो गए.

कहीं और करने लगा शादी : इस दौरान टीचर कमलेश श्रीवास्तव ने पीड़िता को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही उससे शादी कर लेगा. वह लगातार छात्रा का शारीरिक रूप से शोषण करने लगा. बाद में पता चला कि कपिल किसी और से शादी करने वाला है. उसके शादी के कार्ड भी छप चुके थे. जब इस बात की जानकारी पीड़िता को लगी तो उसने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की. एसीपी आशीष पटेल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

युवक ने जान दी :इंदौर में लगातार आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र का है. लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रकाश बिरथरे नामक व्यक्ति के घर पर उसका भाई दीपक और मां नारायणी रायसेन से मिलने के लिए आए थे. बड़ा भाई दीपक नहाने का बोलकर बाथरूम में गया और आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि दीपक की उम्र 30 वर्ष हो गई थी और उसकी शादी नहीं हो रही थी. इस कारण से वह मानसिक रूप से काफी तनाव में था. वहीं, इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में मंगल सिटी मॉल के पीछे सुबह कचरे के ढेर में एक मृत बच्ची की लाश पड़ी मिली.आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर बच्ची को फेंकने वाले की तलाश की जा रही है. प्रारंभिक तौर पर पुलिस यह मान कर चल रही है कि लड़की होने के कारण संभवतः बच्ची को फेंक दिया गया है.

Shivpuri Crime News नाबालिग से किया रेप, वीडियो बनाया, बालिग होने पर आरोपी बरन शादी कर मिटाता रहा हवस

उज्जैन में रंजिश को लेकर जानलेवा हमला :उज्जैन जिले के थाना नरवर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुजनवासा में गुरुवार रात अचानक एक परिवार पर दूसरे परिवार के सदस्यों ने हमला कर दिया. इसमें 1 पक्ष की ही 3 महिलाएं व 2 पुरुष घायल हुए हैं. पुलिस ने घायलों को उज्जैन जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया है. जांच अधिकारी गणपत ने बताया कि तीन सदस्यों को गंभीर चोटें आई हैं. पीड़ित पक्ष की महिला मनोरमा चौहान ने बताया कि उनकी बेटी को सूरज चांवल नामक युवक पिछले माह 22 नवंबर को प्रेमप्रसंग के चलते कार्तिक मेले उज्जैन से लेकर भाग गया था. सूरज घर के सामने ही रहता है. हालांकि बेटी की राजी मर्जी थी. इसी को लेकर विवाद चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details