मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में लेनदेन के मामले में चार युवकों ने युवक का किया अपहरण, चारों आरोपी हिरासत में

By

Published : Mar 26, 2022, 6:32 PM IST

Updated : Mar 26, 2022, 7:20 PM IST

उज्जैन में एक युवक का चार युवकों ने रुपयों के लेनदेन को लेकर अपहरण कर लिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. (kidnap a man in Ujjain) (four accused in custody)

kidnap a man in Ujjain
उज्जैन में लेनदेन के मामले में चार युवकों ने युवक का किया अपहरण

उज्जैन। शहर के शिवधाम कॉलोनी देवास रोड पर रहने वाला युवक नीलगंगा क्षेत्र में रहने वाले दोस्त के साथ लौट रहा था. इसी दौरान चार युवकों ने उसका रास्ता रोका और जबरन कार में बैठा लिया. इसके बाद सुनसान इलाके में ले जाकर उसकी पिटाई की और फिर हरिफाटक ब्रिज के पास ले जाकर धमकाया. नीलगंगा पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में लेकर कार जब्त की है.

उज्जैन में चार युवकों ने किया अपहरण

कार से उठाया और पिटाई की :उज्जैन पुलिस ने बताया कि उज्जैन निवासी रोहित पंवार पिता उदयसिंह पंवार निवासी शिवधाम कॉलोनी देवास रोड रात में अपने दोस्त विपुल तिवारी के साथ मामा से मिलकर बाइक से घर लौट रहा था. इसी दौरान शुक्रवार रात 10 बजे रोहित को पंकज गुप्ता पिता सिद्धूलाल निवासी नानाखेड़ा, उसके भाई शानू व दो अन्य ने रास्ते में रोका और जबरन कार में बैठाकर इंदौर रोड ले गए. वहां सुनसान इलाके में रोहित को पीटा और फिर कार में बैठाकर हरिफाटक ब्रिज के नीचे ले आए. पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर कर कार भी जब्त कर ली. आखिर क्यों पुलिस SP खुद चलकर आए फरियादी पति-पत्नी की मदद को- जानें वजह

पीट रहे थे कि पहुंच गए परिजन :आरोपी रोहित को धमका रहे थे. तभी उसकी मां व बहन पहुंच गई और पुलिस को सूचना दी. नीलगंगा पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में लेकर एफआईआर दर्ज की. रोहित ने पुलिस को बताया कि उसने डेढ़ वर्ष पहले पंकज गुप्ता से डेढ़ लाख रुपये उधार लिए थे. लेनदेन ऑनलाइन हुआ था. कुछ रुपये लौटा भी दिए थे. उधार रुपये लेने के लिये पंकज गुप्ता ने उसका अपहरण कर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. अब पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है. वहीं चारो युवकों से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है.

(kidnap a man in Ujjain) (four accused in custody)

Last Updated : Mar 26, 2022, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details