मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दिग्विजय ने कहा मेरे घर नहीं भेज सकते ED, CBI, यहीं पैदा हुआ यहीं मरुंगा

By

Published : Apr 22, 2023, 8:29 PM IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिग्विजय सिंह के कटाक्ष के बाद सिंधिया समेत बीजेपी के कई नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री पर पलटवार किया था. अब एक बार फिर दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेताओं पर करारा हमला बोला है.

digvijay singh on scindia
दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह

उज्जैन। आगामी चुनावों को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग तीखी होती जा रही है बीते दिन शुक्रवार कोउज्जैन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भाजपा में जाकर सरकार गिराने के कारण निशाना साधा था कहा था "हे महाकाल दूसरा ज्योतिरादित्य दोबारा कांग्रेस में पैदा ना हो" सिंधिया ने भी ट्वीट कर पलटवार किया था. भाजपा के मंत्री तुलसीराम सिलावट, महेंद्र सिंह सिसोदिया, कैलाश विजयवर्गीय ने भी दिग्विजय को घेरा था. किसी ने पाकिस्तान में पैदा होने की तो किसी ने चीन में पैदा होने की बात कही. विजयवर्गीय ने तो दिग्विजय की मति भ्रष्ट होना बता दी थी. अब दोबारा दिग्विजय सिंह ने तीनों नेताओं को जवाब दिया है.

मेरे यहां ED, IB, CBI नहीं सकते:दिग्विजय सिंह ने तीनों नेताओं के पलटवार के सवाल पर हंसते हुए कहा कि मुझे हंसी आती है उनके पास मेरे खिलाफ कहने को कुछ है नहीं. कोई कहता है पाकिस्तान चले जाओ, कोई चाइना कह रहा. ये लोग मेरे यहां ED, IB, CBI तो भेज नहीं सकते पाकिस्तान चाइना की बात कर रहे हैं मैं यहीं पैदा हुआ हूं यहीं मरुंगा. ना पाकिस्तान जाऊंगा, ना चाइना, इनकी छाती पर मूंग दलूंगा. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मति भ्रष्ट हो गई है. उज्जैन आकर तो जवाब में दिग्विजय ने कहा कि इसलिए में बार-बार उज्जैन आउं बाबा महाकाल, माता हरसिद्धि, बाबा काल भैरव के साथ उमेश नाथ जी महाराज के दर्शन कर सकूं.

उज्जैन में शुक्रवार से ही दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओं से लगातार मुलाकात कर रहे हैं. 2023 चुनाव की तैयारियों में सभी कार्यकर्ताओं को एक करने में मंथन किया जा रहा है. शनिवार को दिग्विजय सिंह शहर अध्यक्ष रवि भदोरिया के यहां देर शाम मुलाकात के लिए पहुंचे थे जहां कई कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने चर्चा की और मीडिया से बातचीत भी की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details