मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मदर्स डे स्पेशल: 70 साल की कोरोना मरीज ने फोन के जरिए अपने बेटे से की बात

By

Published : May 10, 2020, 10:33 PM IST

उज्जैन के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के वार्ड इंचार्ज दिलीप शर्मा ने इंसानियत का परिचय देते हुए मदर्स डे के खास अवसर पर एक 70 वर्षीय कोरोना मरीज की बात उसके बेटे से वीडियो कॉलिंग के जरिए करवाई.

Corona positive mother spoke to her son over phone
मदर्स डे के मौके पर 70 वर्षीय कोरोना मरीज की फोन के जरिए बेटे से कराई गई बात

उज्जैन। मदर्स डे हर साल मई के दूसरे रविवार को मनाया जाता है, एक ऐसा दिन जहां दुनियाभर में मां के त्याग, सहनशीलता और प्रेम को याद किया जाता है. मां के इस दिन को खास बनाने के लिए बच्चें हर जतन करते हैं ताकि वह उनके चेहरे पर वह एक अलग चमक एक अलग मुस्कान देख सकें. वहीं इस साल कोरोना संक्रमण के बीच ही हर कोई मदर्स डे को सेलिब्रेट कर रहा है लेकिन इस साल कुछ बच्चे कोरोना और लॉकडाउन के चलते अपनी मां से दूर हैं, वहीं कुछ मां कोरोना योद्धा बनकर दूसरों के बच्चों की रक्षा कर रही हैं.

वहीं इस कड़ी में मदर्स डे का एक ऐसा मामला सामने आया है जो किसी की भी आंखों को नम कर सकता है, उज्जैन में एक कोरोना योद्धा ने मिसाल पेश करते हुए एक 70 वर्ष वर्षीय कोरोना पॉजिटिव की बात उसके बेटे से मोबाइल के जरिए कराई. उज्जैन के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज वार्ड इंचार्ज दिलीप शर्मा ने नसीम बी नामक 70 वर्षीय महिला की उनके बेटे मुजफ्फर से बात करवाई.

नसीम बी 70 साल की हैं और कोरोना से जंग लड़ रही है वहीं आज मदर्स डे के स्पेशल दिन उन्होंने अपने बेटे से फोन में वीडियों कॉलिंग के जरिए बात की और अपने स्वास्थ्य की जानकारी बेटे को दी. वहीं बेटे ने भी अपनी मां को मदर्स डे के अवसर पर विश किया, नसीम बी ने अपने बेटे को बताया कि अस्पताल में बहुत अच्छी व्यवस्था है समय पर खाना और अन्य सुविधाएं दी जाती हैं. साथ ही उनका इलाज भी ठीक से किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details