मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक ने पुलिस वाले को दी धमकी, वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Jul 7, 2020, 4:14 PM IST

Updated : Jul 7, 2020, 4:36 PM IST

पूर्व सीएम कमलनाथ बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे. इस दौरान घटिया विधानसभा से विधायक रामलाल मालवीय ने पुलिस वाले को सरकार आने पर देख लेने की धमकी दी है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

congress-mla-threatens-policeman-in-ujjain
कांग्रेस विधायक ने पुलिस वाले को दी धमकी

उज्जैन।पूर्व सीएम कमलनाथ बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे. इस दौरान घटिया विधानसभा से विधायक रामलाल मालवीय ने पुलिस वाले को सरकार आने पर देख लेने की धमकी दी है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जैसे ही बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे वैसे ही कार्यकर्ताओं का हुजूम उनके साथ मंदिर तक आ गया. कमलनाथ के साथ मंदिर में जाने के लिए प्रवेश द्वार पर कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच नोकझोंक हो गई. इसी बीच घटिया विधानसभा से विधायक रामलाल मालवीय ने पुलिस वाले को अपशब्द कहे और सरकार आने पर देख लेने की धमकी दी.

कांग्रेस विधायक ने पुलिस वाले को दी धमकी

पूर्व सीएम कमलनाथ बदनावर में कांग्रेस के सम्मेलन से पहले उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे. जहां पर उन्होंने दर्शन कर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया. कमलनाथ के मंदिर में आते ही कार्यकर्ताओं का हुजूम मंदिर के प्रवेश द्वार पर इकट्ठा हो गया. जिसको लेकर कांग्रेस के घटिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामलाल मालवीय ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता भी की और अपशब्द कहते हुए सरकार आने पर देख लेने की धमकी तक दे डाली.

Last Updated : Jul 7, 2020, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details