मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खड़े ट्रक में घुसी कार, हादसे में चार लोगों की मौत

By

Published : Aug 4, 2021, 8:52 PM IST

देवास से नीमच जा रही एक कार इंगोरिया चौपाटी के पास खड़े ट्राले में जा भिड़ी. हादसे में नीमच निवासी चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मामले में ट्राले चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

Unhel Police Station
उन्हेल पुलिस थाना

उज्जैन। जिले के ग्राम इंगोरिया चौपाटी के पास देर रात सड़क हादसे में 4 लोगों की जान चली गई. चारों अपनी कार से देवास से निमच की ओर जा रहे थे. रास्ते में इनकी कार इंगोरिया चौपाटी पर ट्राले में जा भिड़ी. हादसे में मौके पर दो की मौत हो गई. इंगोरिया पुलिस ने दो को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय उज्जैन पहुंचाया. जहां दो अन्य की भी मौत हो गई. चारों मृतक चादर और कंबल बेचने वाले बताए जा रहे है. पुलिस ने ट्राले चालक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है.

मजदूरों से भरी बस ट्रैक्टर से टकराई, एक की मौत, कई घायल

रहवासियों ने पुलिस को दी सुचना

मंगलवार बुधवार की देर रात करीब 1:30 बजे उन्हेल की इंगोरिया चौपाटी पर एक कार अचानक सीमेंट के ट्राले से टकरा गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. रहवासियों की सुचना पर इंगोरिया थाना प्रभारी डीआर जोगावत सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में कार सवार कैलाश पिता लक्ष्मीनारायण, राहुल पिता किशनलाल, कुकाराम पिता बग्गा जी, लालाराम पिता शंकरलाल की मौत हो गई. ये सभी आलोरी गरबाडा रतनगढ़ जिला नीमच के निवासी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details