मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Road Accident: बाबा महाकाल के दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं की बस हादसे का शिकार

By

Published : Mar 25, 2023, 9:33 AM IST

महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने आए राजस्थान के दर्शनार्थियों की बस लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गई. हादसे में बस क्लीनर की मौके पर मौत हो गई. अन्य सभी यात्री सुरक्षित हैं. ये हादसा उज्जैन के पास उन्हेल-नागदा रोड पर हुआ.

Ujjain Road Accident
श्रद्धालुओं की बस हादसे का शिकार

उज्जैन।राजस्थान के बांसवाड़ा से श्रद्धालु उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने आए. ये लोग राजस्थान क्षेत्रीय विकास विभाग शैक्षणिक भ्रमण कार्यक्रम के तहत 3 बसों में सवार होकर आए थे. इसमें से एक बस व टाइल्स से लोडेड ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि बस के आगे बाएं तरफ का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. ट्रक एक बोर्ड से टकराकर सड़क से नीचे खाई में अटक गया.

रात्रि करीब 9 बजे हादसा :सीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि ट्रक ड्राइवर, क्लीनर व बस का ड्राइवर तीनों फरार हैं. सभी दर्शनार्थियों को अन्य बसों में सुरक्षित अपने गंतव्य की ओर पहुंचा दिया गया है. बस के मृतक क्लीनर का नाम अहमद खान उम्र 50 वर्ष निवासी बांसवाड़ा राजस्थान है. ये हादसा थाना चिंतामण गणेश क्षेत्र में शुक्रवार रात 9 बजे के आसपास हुआ. उन्हेंल नागदा बायपास पर हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई.

सड़क हादसे की ये खबरें भी पढ़ें..

ट्रक से टकराई बस, क्लीनर की मौत :पुलिस के अनुसार उन्हेल- नागदा मार्ग पर एक के बाद एक तीन यात्री बस आगे पीछे के क्रम में अपने गंतव्य के लिए लौट रही थीं. इसमें आगे वाली बस क्रमांक RJ03 PA 7142 सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक RJ 09 GC 8554 से टकरा गई. इस दौरान बस का क्लीनर नीचे गिरा और ट्रक के पहिए के नीचे आ गया. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. ट्रक भी अनियंत्रित होकर नीचे खाई में अटक गया, जिसे क्रैन की मदद से निकाला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details