मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Bulldozer Action: नाबालिग से दरिंदगी करने के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर, बड़ी मुश्किल से पकड़ा था आरोपी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 4, 2023, 6:11 PM IST

उज्जैन में नाबालिग से दरिंदगी करने के आरोपी के मकान पर बुधवार को बुलडोजर चला. आरोपी भारत सोनी के घर में बुधवार सुबह नगर निगम व प्रशासन की टीम बुलडोजर लेकर पहुंची. इस मौके पर भारी पुलिस फोर्स भी मौजूद था.

Ujjain Bulldozer Action
नाबालिग से दरिंदगी करने के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

उज्जैन।पिछले सप्ताह उज्जैन में नाबालिग से रेप व मारपीट करने की घटना से पूरा देश शर्मसार हो गया था. दरिंदगी की शिकार बच्ची सुबह 3 घंटे तक 8 किमी दूर चलती रही. लहूलुहान होने के बाद भी वह लोगों से मदद मांगती रही. लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की. अंत में दंडी आश्रम के संचालक ने पीड़ित बच्ची की मदद की. इसके बाद पुलिस की मदद से उसे अस्पताल भेजा गया. पीड़ित बच्ची का इलाज इंदौर के अस्पताल में चल रहा है. घटना सामने आते ही लोगों में आरोपी के प्रति आक्रोश फैल गया था और उसका मकान तोड़ने की मांग की थी.

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ा :लोगों के आक्रोश को देखते हुए प्रशासन ने बुधवार को आरोपी का मकान तोड़ दिया. गौरतलब है कि सतना की ये बच्ची ट्रेन से उज्जैन पहुंची थी. तड़के एक आटो वाला बच्ची को फुसलाकर अपने साथ ले गया और फिर घिनौनी वारदात की. इसके बाद वह बच्ची को सड़क पर छोड़कर चला गया था. बच्ची लहूलुहान हालत में लोगों से मदद मांगती रही. इस मामले को लेकर कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया तो वहीं शिवराज सरकार बचाव की मुद्रा में रही. आनन-फानन में पुलिस की कई टीमें गठित की गईं. सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी के पिता ने सुनाई थी व्यथा :आरोपी के खिलाफ उज्जैन के सारे वकील भी हो गए और किसी ने भी उसका केस नहीं लड़ने का फैसला किया. वहीं आरोपी के पिता ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि उसके बेटे ने बहुत गलत काम किया है. उसे चाहे फांसी पर चढ़ा दो या गोली मार दो. आरोपी का पिता बेटे के कुकृत्य पर आंसू बहाता रहा. बता दें कि आरोपी का पिता काफी गरीब है और किसी प्रकार जीवनयापन करता है. इस मकान में वही अपनी पत्नी के साथ रहते हैं, जिसे बुधवार को प्रशासन ने गिरा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details