मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Congress : सोनिया गांधी की दीर्घायु के लिए महाकालेश्वर मंदिर में अभिषेक, महामृत्युंजय जाप शुरू

By

Published : Jun 18, 2022, 12:43 PM IST

विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल मंदिर में कांग्रेस की कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के स्वास्थ्य लाभ के लिए कांग्रेस नेताओं ने पूजन अभिषेक करवाया. इसके साथ ही 5 दिवसीय 5 ब्राह्मण द्वारा महामृत्युंजय जाप करवाने की शुरुआत की. (Abhishek in Mahakaleshwar for Sonia Gandhi) (Mahamrityunjaya chanting in Mahakal temple)

Mahamrityunjaya chanting in Mahakal temple
सोनिया गांधी के स्वास्थ्य लाभ के लिए पूजन अभिषेक

उज्जैन। कांग्रेस की कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के जल्द स्वस्थ होने व उनके दीर्घार्यु होने की मंगलकामना को लेकर मंदिर पहुँचे पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल व प्रदेश सचिव रवि शुक्ला ने पदाधिकारियों के साथ गर्भ गृह में बाबा का पुजारी महेश गुरु के माध्यम से पूजन अभिषेक करवाया.

सोनिया गांधी के स्वास्थ्य लाभ के लिए पूजन अभिषेक

केंद्र सरकार पर निशाना साधा :राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश सचिव ने सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि जांच एजेंसियों का दुरुपयोग सरकार कर रही है. भगवान महाकाल सरकार के जिम्मेवारों को सद्बुद्धि दे. पटेल ने कहा कि महाकाल मंदिर में पूजन करवाया है, जो 5 दिन तक जाप के माध्यम से चलेगा.

MP Panchayat Chunav: सिंगरौली में गजब की दावेदारी! एक सचिव, तीन पत्नियां, तीनों लड़ रही चुनाव, पति ने छोड़ा घर-गांव

अस्पताल में भर्ती हैं सोनिया गांधी :राष्ट्रीय अध्यक्ष जल्द स्वस्थ हों, यही मंगलकामना है व जांच एजेंसियों का जिस तरह दुरुपयोग सरकार कर रही है तो बाबा से प्रर्थना की है कि सरकार के लोगो को सद्द्बुद्धि दें. बता दें कि सोनिया गांधी बीमार हैं और पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं. (Abhishek in Mahakaleshwar for Sonia Gandhi) (Mahamrityunjaya chanting in Mahakal temple)

ABOUT THE AUTHOR

...view details