मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वेयर हाउस मैनेजर ने संचालक से मांगी 10 हजार की रिश्वत, लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 11, 2021, 10:49 PM IST

Manager arrested for taking bribe
रिश्वत लेते मैनेजर गिरफ्तार ()

मध्य प्रदेश स्टेट वेयर हाउस कारपोरेशन (Madhya Pradesh State Ware House Corporation) के मैनेजर ने वेयर हाउस के संचालक से गेहूं रखने के बिल भुगतान के एवज में 10 हजार रुपए की मांग की. रिश्वत की पहली किश्त लेते लोकायुक्त पुलिस ने मैनेजर को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

टीकमगढ़। बड़ौरा घाट पर स्थित मध्य प्रदेश स्टेट वेयर हाउस कारपोरेशन (Madhya Pradesh State Ware House Corporation) के मैनेजर शेर सिंह चौहान को लोकायुक्त सागर की टीम ने 6 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया. वेयर हाउस संचालक राजेश शर्मा से मैनेजर ने गेहूं रखने के बिल भुगतान के एवज में रिश्वत मांगी थी. जिस पर राजेश शर्मा ने लोकायुक्त सागर जाकर शिकायत की. शिकायत के आधार पर शनिवार दोपहर को लोकायुक्त की टीम ने कार्रवाई करते हुए मैनेजर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

राजेश खेड़े, डीएसपी, लोकायुक्त सागर

जन्म प्रमाण पत्र के लिए लिपिक ने मांगी 1200 रुपए की रिश्वत, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

मैनेजर ने मांगी थी 10 हजार रुपए की रिश्वत

वेयर हाउस संचालक राजेश शर्मा ने लोकायुक्त को बताया कि मैनेजर शेर सिंह चौहान उनसे उनके वेयरहाउस में भंडारण की एवज में 10 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है. लोकायुक्त टीम ने शनिवार को मैनेजर के ऑफिस में उन्हें 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया. लोकायुक्त टीम ने मैनेजक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details