मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाच पर नोटिस: स्कूल में मैडम के साथ 'आंख्या का यो काजल पर' मास्टर साहब का लपक डांस, हो गया एक्शन

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 28, 2023, 11:01 AM IST

Updated : Dec 28, 2023, 2:23 PM IST

Tikamgarh Viral Video: टीकमगढ़ में सरकारी स्कूल के टीचर्स सपना चौधरी के गाने पर थिरक रहे थे, फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद भोपाल से प्रशासनिक ओर से कठोर कार्रवाई के निर्देश जारी किए गए हैं.

Tikamgarh teachers dance
टीचर्स का डांस वायरल

स्कूल टाइम में डांस करने पर शिक्षकों को नोटिस

टीकमगढ़।मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में स्थित शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूल की शिक्षक शिक्षिकाएं सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल अब जिला शिक्षा अधिकारी ने स्कूल प्राचार्य को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है.

स्कूल टाइम में डांस करने पर शिक्षकों को नोटिस:जानकारी के मुताबिक बीते दिनों टीकमगढ़ शहर में स्थित शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक एक में शिक्षक शिक्षिकाओं के द्वारा स्कूल समय के दौरान फिल्मी गाने पर प्रमोशन की खुशी में डांस किया जा रहा था, जिसके वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और अब जिला शिक्षा अधिकारी ने स्कूल प्राचार्य को कारण बताओ नोटिस जारी के जिए जवाब मांगा है.

जिला शिक्षा अधिकारी के द्वारा दिए गए नोटिस में लिखा गया है कि "सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शासकीय उत्कृष्ट उमावि, क्रमांक-1 टीकमगढ के शिक्षक एवं शिक्षकाओं द्वारा स्कूल समय में संस्था में ही फिल्मी गानों पर डांस किया जा रहा है, इस वीडियो में आप (प्राचार्य) स्वयं भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं, जो शासकीय कर्मचारियों की आचरण संहिता के विपरीत है."

स्कूल में डांस करने वाले टीचर्स को नोटिस

Must Read:

टीचर्स को डांस पड़ा भारी, कठोर कार्रवाई के निर्देश जारी:उक्त वीडियो राज्य स्तर पर भी प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा देखा गया, जिस पर आयुक्त लोक शिक्षण मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा वायरल हो रहे वीडियो पर बडा एतराज जताते हुए डांस कर रहे समस्त शिक्षक-शिक्षिकाओं पर कठोर अनुशासनात्मक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं.

Last Updated : Dec 28, 2023, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details