मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तेज रफ्तार का कहर, मकर संक्रांति पर सिंगरौली में 2 बाइक की भिड़ंत, 4 की मौत

By

Published : Jan 15, 2023, 9:11 PM IST

singrauli 2 bike clash 4 died
सिंगरौली 2 बाइक की भिड़ंत 4 की मौत ()

मध्यप्रदेश में मकर संक्रांति के मौके पर दो बड़ा सड़क हादसा हुआ. खरगोन में दो बाइक की भिड़ंत हो गई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं खरगोन में बस पलटने से 3 की मौत 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

सिंगरौली।जिले में रविवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां मकर संक्रांति के मेले से वापस आ रहे दो बाइक सवारों की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल हो गया. सभी मृतक स्थानीय होने के कारण जमावड़ा हो गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कराकर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

2 बाइक की भिड़ंत: सिंगरौली जिले के चितरंगी थाना क्षेत्र के सोन नदी पर मकर संक्रांति के दिन बड़े मेले का आयोजन होता है. शाम 4 बजे मेले से 2 युवक बाइक से लौट रहे थे. वहीं अन्य 2 युवक भी बाइक से चितरंगी की तरफ अपने गांव जा रहे थे. तभी बसनिया गांव में उनकी गाड़ियों की भिड़ंत हो गई. जिससे बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 1 घायल को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल ले जाया जा रहा था, जहां रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गई. इस घटना में कुल 4 लोगों की मौत हुई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कराकर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए चितरंगी भेज दिया है और घटना की जांच में जुट गए हैं. स्थानीय लोगों ने इस घटना के बाद सड़क पर उतर आए थे, जिसकी वजह से जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी को शांत कराकर जांच के लिए कहा है.

सिंगरौली सड़क हादसा

Khargone Accident News: इंदौर से खंडवा जा रही बस पलटी, हादसे में 3 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

खरगोन में बस अनियंत्रित होकर पलटी: रविवार सुबह ही खरगोन जिले के बड़वाह में भी बड़ा सड़क हादसा हुआ था. जहां एक यात्री बस बनिहार के पास अनियंत्रित होकर पलट गई थी. बस में सवार 3 लोगों की मौत हो गई और 20 से भी अधिक लोग घायल हो गए हैं. घायलों को बड़वाह के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. बस इंदौर से खंडवा जा रही थी. बस में 50 लोग सवार थे. घायलों को एम्बुलेंस की मदद से बड़वाह के सिविल अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details