मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli Road Accident: तेज रफ्तार ट्रेलर सड़क किनारे घर में घुसा, बाल-बाल बचे परिवार के 4 लोग

By

Published : Jul 20, 2023, 2:03 PM IST

सिंगरौली में तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन सड़क किनारे स्थित घर में घुस गया. इस दौरान 4 लोगों की जान बाल-बाल बची.

Singrauli Road Accident
तेज रफ्तार ट्रेलर सड़क किनारे घर में घुसा

तेज रफ्तार ट्रेलर सड़क किनारे घर में घुसा

सिंगरौली।सिंगरौली जिले के गोंदवाली गांव में गुरुवार सुबह एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया. जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित कोल परिवहन करने वाला ट्रेलर वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बसे घर में घुस गया. इस घटना के दौरान घर में तीन से चार लोग मौजूद थे, जिनकी जिंदगी बाल-बाल बची. ट्रेलर वाहन की गति इतनी तेज थी कि जब वह घर पर गुस्सा तो बाउंड्री वॉल और मकान के आधे हिस्से को तोड़कर घर के कई हिस्सों को तोड़ दिया. फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

सुबह हुआ हादसा :ये हादसा बरगवां थाना क्षेत्र के गोंदवाली ग्राम पंचायत का है. सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत गोंदवाली के निवासी जगतनारायण तिवारी जब अपने परिवार के साथ सुबह घर में मौजूद थे, तभी गुरुवार की सुबह 8:30 बजे बरगवां से सिंगरौली की ओर जा रहा तेज रफ्तार कोल परिवहन करने वाला ट्रेलर वाहन क्रमांक BR 45 GB0613 अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे उतर गया, जहां सड़क के किनारे स्थित मकान को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त करते हुए घर में घुस गया.

ये खबरें भी पढ़ें...

गति सीमा का पालन नहीं :गनीमत रही कि ट्रेलर वाहन घर के उस हिस्से तक नहीं पहुंचा, जहां पर परिवार के सदस्य मौजूद थे. बता दें कि ऐसा कोई पहली दफा नहीं है जब कोई कोल परिवहन करने वाला ट्रेलर वाहन किसी घर में घुसा हो. ऐसे कई घटनाएं हो चुकी हैं और कई बेगुनाहों की जाने जा चुकी है. एक तरफ जहां प्रशासन ने कोल परिवहन करने वाले वाहनों की गति सीमा तय किया है. वहीं दूसरी और जिला प्रशासन अब तक इसकी मानिटरिंग करने में असफल रहा है, जिसकी वजह से आए दिन सड़क हादसे होते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details