मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli Road Accident: बस और ऑटो की सीधी टक्कर, हादसे में 3 की मौत, 2 घायल

By

Published : Apr 25, 2023, 5:19 PM IST

मध्यप्रदेश के सिंगरौली में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हुए हैं. सिंगरौली में बस और ऑटो की सीधी टक्कर होने से यह हादसा हुआ.

accident news
एक्सीडेंट न्यूज

सिंगरौली में सड़क हादसा

सिंगरौली। जिले के बैढ़न कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित देवरी के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां बस और ऑटो में भिड़ंत हो गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. जहां 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं एक दूसरे मामले में इंदौर में ट्रैक्टर के ऊपर चढ़कर आम तोड़ रहे 11 साल के बच्चे की गिरने के कारण मौत हो गई है. मामले में पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

बस और ऑटो में सीधी टक्कर:दरअसल सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के देवरी ग्राम के पास मंगलवार दोपहर को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. जहां बस और ऑटो की सीधे टक्कर हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार बस बैढ़न से सीधी की तरफ जा रही थी और ऑटो बरगवां से बैढ़न की तरफ आ रहा था. बताया जा रहा है कि ऑटो में 6 लोग सवार थे. जिनमें 3 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं एक की स्थिति ज्यादा गंभीर बताई जा रही है. मरने वाले में सूरज नामदेव पिता देव प्रसाद नामदेव, देवसती पांडे पति विजय शंकर पांडे व एक अन्य है. जिसकी पहचान अभी नहीं हो सकी है. इसके अलावा ऑटो में सवार दो अन्य लोग सघुनाथ कुशवाहा पिता विशम्भर कुशवाहा व सविता जैसवाल पति रामसागर जैसवाल घायल हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

एक्सीडेंट की कुछ खबरें यहां पढ़ें

आम तोड़ते वक्त गिरने से बच्चे की मौत: दूसरे मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. लसूड़िया थाना क्षेत्र में 11 वर्षीय पंकज अपने चाचा के ट्रैक्टर के ऊपर चढ़कर आम के पेड़ से आम तोड़ रहा था, लेकिन इसी दौरान पेड़ पर आम काफी ऊंचाई पर लगा हुआ था. जिसके कारण 11 वर्षीय बच्चा पंकज ट्रैक्टर पर चढ़ा. जैसे ही आम तोड़ने के लिए ट्रैक्टर से आम तोड़ने के लिए छलांग लगाई, इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह सिर के बल नीचे जमीन पर गिर गया. जिसके कारण उसके सिर पर गंभीर चोट आई. वहीं परिजन तुरंत बच्चे को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि पंकज अपने पिता के साथ उत्तर प्रदेश के ललितपुर का रहने वाला था, लेकिन इंदौर में गर्मी की छुट्टी होने के चलते अपने पिता के साथ आया था. इसी दौरान वह इस हादसे का शिकार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details