मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli Road Accident मिनी टेंपो व बाइक की भिड़ंत में 2 लोगों की मौत, 4 गंभीर घायल

By

Published : Jan 27, 2023, 7:59 PM IST

Singrauli Road Accident
मिनी टेंपो व बाइक की भिड़त में 2 लोगों की मौत ()

सिंगरौली जिले में शुक्रवार को फिर भीषण हादसा हो गया. बाइक व मिनी टेंपों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई. 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसा होते ही लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया.

सिंगरौली।जिले के मोरवा थाना क्षेत्र के जयंत मार्ग पर एक बार फिर दर्दनाक हादसा हो गया. तेज रफ्तार बाइक और मिनी टेंपो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की जान चली गई. 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पाते ही मोरवा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अपने हाथों से उठाकर फौरन इलाज हेतु अस्पताल भिजवाया, जहां उनका इलाज जारी है. हादसा होते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोग भी पहुंच गए और रेस्क्यू में पुलिस की तत्परता से मदद की.

मिनी टेंपो व बाइक की भिड़त में 2 लोगों की मौत

दोनों ओर लगी वाहनों की कतार :शुक्रवार सुबह करीब 11:30 बजे मोरवा थाना क्षेत्र के जयंत मार्ग पर मुड़वानी डैम से पहले खदान के पास सिंगरौली से जा रहे बाइक सवार की सीधी भिड़ंत विपरीत दिशा से आ रहे मिनी टेंपो से हो गई. घटना इतनी तेजी से हुई कि दोनों वाहन के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायल लोग सड़क पर पड़े मदद के लिए चिल्लाने लगे. इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई. लोगों ने अपने वाहनों से उतरकर घायलों को उठाया. इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को सड़क से उठाया और अस्पताल भेजा.

मिनी टेंपो व बाइक की भिड़त में 2 लोगों की मौत

Bhind Road Accident: अनियंत्रित होकर पलटी बस, 2 दर्जन से अधिक लोग घायल, परिवार ने किया हंगामा, मारपीट

दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी :प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों वाहनों की रफ्तार बहुत तेज थी. जिस कारण यह दुर्घटना हुई. इधर क्राइम मीटिंग में जा रहे मोरवा एसडीओपी राजीव पाठक एवं निरीक्षक यूपी सिंह सूचना लगते ही घटनास्थल पहुंच गए और घायलों को तत्काल इलाज हेतु नेहरू शताब्दी चिकित्सालय भिजवाकर जाम खुलवाया. वहीं अस्पताल में चिकित्सकों ने घायल हरिप्रसाद खैरवार पिता गुलाब प्रसाद खैरवार वार्ड क्रमांक 10 अय्यप्पा मंदिर के पास मढौली एवं छत्रधारी खैरवार पिता रूपनारायण खैरवार निवासी शिवपुरी तहसील चितरंगी को मृत घोषित कर दिया. घायल विकास कुमार खैरवार पिता सिपाही लाल खैरवार उम्र 19 वर्ष निवासी मढौली, रोहित कुमार शाह पिता रामलल्लू शाह उम्र 18 वर्ष निवासी बलियारी थाना बैढन, अरविंद सिंह पिता अवधेश सिंह निवासी बलियारी थाना बैढन एवं महेंद्र कुमार केवट पिता सालिकराम केवट निवासी बलियारी थाना बैढन का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details