मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli News: 7 साल के बेटे के साथ महिला ने की आत्महत्या, नहर में मिले दोनों के शव

By

Published : Jun 22, 2023, 12:40 PM IST

Updated : Jun 22, 2023, 2:00 PM IST

सिंगरौली जिले के विंध्यनगर थाना क्षेत्र में एक मां ने अपने 7 साल के बेटे के साथ आत्महत्या कर ली. पुलिस ने दोनों के शवों को एनटीपीसी नहर से बरामद कर लिया है. पुलिस इस आत्मघाती कदम उठाने के पीछे की वजह का पता लगा रही है.

Singrauli suicide News
बेटे के साथ महिला ने की आत्महत्या

सिंगरौली। बुधवार को विंध्यनगर थाना क्षेत्र में एक मां ने अपने 7 साल के बेटे के साथ आत्महत्या कर ली. पुलिस को इन दोनों के शव गुरुवार सुबह एनटीपीसी नहर में तैरते दिखाई दिए. इस मामले में पुलिस ने रेस्क्यू चलाकर मां और बेटे के शवों को नहर से बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की कारणों की जांच में जुट गई है.

आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिसःजानकारी के अनुसार, विंध्यनगर थाना क्षेत्र में 30 वर्षीय महिला ने बुधवार की दोपहर अपने 7 वर्षीय बेटे के साथ आत्महत्या कर ली. लोगों को महिला और उसके बेटे क शव नहर में उतराता हुए नजर आया. इसके बाद लोगों ने इस मामले की पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आत्महत्या के कारणों का पता करने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें :-

कड़ी मशक्कत के बाद शव हुए बरामदःइस मामले में पुलिस का कहना है कि ''घटना के कुछ ही घंटों बाद रेस्क्यू टीम ने बच्चे का शव बरामद कर लिया था, लेकिन महिला की तलाश जारी थी. गोताखोरों और होमगार्ड की कड़ी मशक्कत के बाद गुरुवार सुबह महिला का भी शव बरामद कर लिया गया है. फिलहाल दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.''

Last Updated :Jun 22, 2023, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details