मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli News: बेकाबू हाइवा ने युवक को रौंदा, दर्दनाक मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

By

Published : Mar 18, 2023, 10:30 AM IST

Singrauli News
बेकाबू हाइवा ने युवक को रौंदा ()

बरगवां थाना क्षेत्र में बेकाबू हाइवा ने युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इससे गुस्साए लोगों ने आगजनी और चक्का जाम की घटना को अंजाम दिया.

सिंगरौली। जिले के बरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत गोंदवाली में बेकाबू हाइवा ने 25 वर्षीय युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने वाहन एवं कोलयार्ड में स्थित झोपड़ी में आग लगा दी और कई घंटों तक चक्का जाम किया. हादसे की जानकारी मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल एवं फायर ब्रिगेड की वाहन मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया.

बेकाबू हाइवा ने युवक को रौंदा

गुस्साए ग्रामीणों व परिजनों ने किया चक्का जामः जानकारी के अनुसार जिले के बरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत गोंदवाली ग्राम पंचायत में स्थित रेलवे साइडिंग के कोलयार्ड में 25 वर्षीय युवक युवक जितेंद्र तिवारी सिक्योरिटी गार्ड का काम कर रहा था. इसी दौरान अचानक से अनियंत्रित हाइवा ने उसे रौंद दिया, इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों व परिजनों ने चक्का जाम और आगजनी की घटना को अंजाम दिया. स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल एवं फायर ब्रिगेड टीम पहुंची और फायर ब्रिगेड ने लगी आग पर काबू पाया.

बेकाबू हाइवा ने युवक को रौंदा

Must Read:- ये भी पढ़ें...

स्थिति को सामान्य करने के प्रयास में जुटी पुलिसः फिलहाल एसडीओपी राजीव पाठक, मोरवा थाना प्रभारी यूपी सिंह एवं बरगवां थाना की पुलिस भारी संख्या में उपस्थित होकर स्थिति को सामान्य करने के प्रयास में जुटी हुई है. वहीं पुलिस की माने तो इस घटना में मृतक जितेंद्र तिवारी अपनी ड्यूटी के दौरान झोपड़ी के पास बैठा हुआ था. उसी दौरान कोल यार्ड के पास अनियंत्रित होकर एक ट्रेलर वाहन युवक के ऊपर चढ़ गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

बेकाबू हाइवा ने युवक को रौंदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details