मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मौत की दीवार: समानता कंपनी की दीवार ढही, मजदूर का परिवार दबा, दो बच्चों की मौत, तीन घायल

By

Published : Aug 1, 2021, 8:06 PM IST

wall collapsed incident

सिंगरौली में समानता कंपनी की दीवार ढहने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में एक मजदूर का परिवार दीवार ने नीचे दब गया. इस दौरान दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सिंगरौली।जोरदार बारिश के कारण लगातार हादसे देखने को मिल रहे हैं. ताजा मामला सिंगरौली के जयंत चौकी क्षेत्र से सामने आया है. जहां समानता कंपनी की दीवार ढहने से एक मजदूर का परिवार दीवार के नीचे दब गया. हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक बच्चा और उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज जिले के नेहरू चिकित्सालय में चल रहा है.

घटना समानता कंपनी के लेबर बस्ती से जुड़ा हुआ है. जहां कंपनी के दीवार से सटकर बनी मजदूर बस्ती के एक घर पर बारिश के कारण दीवार ढह गई. जिस वजह से ये बड़ा हादसा हो गया. झारखंड के रांची में रहने वाले भोला मुंडा अपने परिवार के साथ जयंत साइलो के पास रहकर गुजर-बसर कर रहे थे. रविवार को समानता कंपनी की दीवार ढहने से भोला मुंडा के दो बच्चे नीरज पांड्या उम्र 10 वर्ष और सनीका मुंडा उम्र 3 वर्ष की मौत हो गई. वहीं एक बच्चा रागिनी मुंडा उम्र 3 वर्ष और पत्नी विनीता मुंडा उम्र 28 वर्ष के साथ वह स्वयं नेहरू अस्पताल में भर्ती हैं.

सिंगरौली कलेक्टर

पत्नी ने नाश्ते की चटनी स्वादिष्ट नहीं बनाई, तो पति ने बेरहमी से कर दी हत्या, पुलिस कर रही तलाश

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जयंत पुलिस ने यह घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. नेहरू अस्पताल के डॉक्टरों की मानें तो घायल में एक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि माता-पिता अब खतरे से बाहर हैं. सिंगरौली कलेक्टर ने भी गटना पर ट्वीट किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details