मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli News: मामूली विवाद पर दो भाइयों ने कर दी एक व्यक्ति की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By

Published : May 1, 2023, 10:10 PM IST

माडा थाना क्षेत्र में पिकनिक पार्टी कर रहे लोगों में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में दो भाइयों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Singrauli News
2 सगे भाइयों ने मिलकर व्यक्ति की निर्मम हत्या

सिंगरौली।माडा थाना क्षेत्र के कचरा ग्राम में पिकनिक पार्टी कर रहे लोगों में मामूली बात को लेकर आपस में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दो सगे भाइयों ने मिलकर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. ये घटना रविवार की रात्रि की बताई जा रही है. इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ने 2 आरोपी भाइयों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दूसरे की तलाश अभी जारी है.

मामूली बात पर हो गया था विवादः जानकारी के अनुसार रविवार की रात को पिकनिक पार्टी मना रहे 4 से 5 लोगों में मामूली बात पर विवाद हो गया. इस विवाद में दो सगे भाइयों ने रामकिशन बैगा (36 वर्ष) की निर्मम हत्या कर दी. इसकी जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया:पुलिस ने दो सगे भाइयों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दूसरा आरोपी भाई फरार है, जिसकी पुलिस सक्रियता से तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, पुलिस इसकी जांच करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details