मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Road Accident कॉलेज जा रही छात्रा को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत से गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम

By

Published : Dec 14, 2022, 1:53 PM IST

सिंगरौली जिले में बुधवार सुबह माडा-परसोना मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में 21 वर्षीय कॉलेज छात्रा की मौत (Girl crushed by tractor) हो गई. घर से कॉलेज के लिए निकली छात्रा सड़क पर बस का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर वाहन ने छात्रा को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. इससे गुस्साए परिजन एवं ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. उधर, सीधी जिले में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई तो दूसरा घायल हो गया.

MP Road Accident
कॉलेज छात्रा को ट्रैक्टर ने कुचला मौत से गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम

सिंगरौली/सीधी। बुधवार को सुबह साढ़े 11 बजे बजे छात्रा सुमित्रा यादव अपने घर से निकलकर रंपा मेन रोड पर कॉलेज जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान ट्रैक्टर ने छात्रा को कुचल दिया. उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. घटना से गुस्साए परिजन एवं ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया. मौके पर माडा थाना पुलिस एवं भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.

लगातार बढ़ रहे हैं सड़क हादसे :हादसे से गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर मुआवजे की मांग रखी. बता दें कि यह कोई पहली दफा नहीं है, जब सिंगरौली में ऐसे सड़क हादसे में बेगुनाह की जान गई हो. पिछले दिनों भी दो घटनाओं के बाद सड़क जाम की स्थिति हुई थी. बेलगाम वाहनों की वजह से लगातार सड़क हादसे बढ़ रहे हैं.

रतलाम हादसे का CCTV फुटेज आया सामने, 7 जिंदगियां निगल गई तेज रफ्तार मौत VIDEO

जीप की टक्कर से एक की मौत, दूसरा घायल :उधर, सीधी जिले के गोपालपुर घटिया के पास बिना नंबर की बोलेरो वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी. इससे जीजा की मौत हो गई तो साला गंभीर रूप से घायल है. सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत एनएच 39 मुख्य मार्ग आजकल हादसे की वजह बनता हुआ नजर आ रहा है. रामपुर नैकिन थाना से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर गोपालपुर घटिया है. उसी के समीप ग्राम अमरपाटन से जीजा और साला चुरहट के मोहनिया टनल देखने जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार बिना नंबर की बोलेरो वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details