मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli Crime News: युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस का खुलासा, पति-पत्नी को किया गिरफ्तार

By

Published : May 6, 2023, 11:11 PM IST

सिंगरौली में अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने बताया कि अवैध संबंध की वजह से हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

Singrauli Crime News
युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस का खुलासा

सिंगरौली। जिले में अवैध संबंध के चलते एक युवक की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को नर्सरी के पास एक खेत मे फेंक दिया गया था. घटना सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

गला घोटकर की थी युवक की हत्याः पुलिस के मुताबिक आरोपी विजय बहादुर प्रजापति हटा गांव का निवासी है, वह मजदूरी का काम करता है. कुछ घटनाक्रम के बाद पति ने पहले अपने पत्नी को हत्या की साजिश में शामिल किया, फिर दोनों ने मिलकर युवक रमेश पनिका उम्र 38 वर्ष की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को घर से कुछ दूरी पर स्थित एक नर्सरी के समीप खेत मे फेंक दिया. बता दें मृतक रमेश पनिका भी आरोपी के घर के पड़ोस में ही रहता था.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

अवैध संबंध की वजह से हत्या की वारदात को अंजामःइस मामले में सिंगरौली अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने बताया कि अवैध संबंध की वजह से हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल इस वारदात को अंजाम देने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details