मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli Crime News: ननद और भाभी ने किया सुसाइड ! जंगल में मिला शव, तीन दिन से थीं लापता

By

Published : May 8, 2023, 8:18 PM IST

सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र में भाभी और ननद का शव जंगल में मिला है. प्रथम दृष्टया ये सुसाइड का मामला लग रहा है, लेकिन पुलिस हत्या और सुसाइड दोनों एंगल से जांच कर रही है. पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है.

nanad and bhabhi committed suicide in Sarai
सिंगरौली में भाभी और ननद ने की सुसाइड

सिंगरौली:मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र में भाभी और ननद ने एक साथ सुसाइड कर लिया. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. दोनों की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जांच पड़ताल की और शव की शिनाख्त करवाई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव को परिजनों को सौंप दिया है.

जंगल में मिला ननद और भाभी का शव:बताया जा रहा है कि ये सिंगरौली जिले के बरका चौकी क्षेत्र की घटना है. गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब ननद और भाभी का शव जंगल में मिला. ये दोनों महिलाएं तीन दिन से घर से लापता थीं. इधर, परिजन दोनों की तलाश कर रहे थे. गांव के ही लोगों ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी कि ननद और भाभी का शव जंगल में मिला है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा तैयार कर जांच में जुट गई.

ननद की अप्रैल में हुई थी शादी:पुलिस के मुताबिक, ननद की शादी पिछले साल अप्रैल में हुई थी. शादी के बाद वह पहली बार मायके आई थी और वो भाभी के साथ घर से लापता हो गई थी. तीन दिन के बाद दोनों का शव जंगल में मिला है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा कि ये आत्महत्या है या फिर हत्या.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

पुलिस अधिकारी ने कही ये बात:वहीं, इस घटना के बाद सिंगरौली उप पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने कहा कि "बरका चौकी के पठारीदह गांव की दो महिलाओं का शव मिला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा कि ये आत्महत्या है या फिर हत्या. पुलिस हर एक एंगल से जांच कर रही है".

ABOUT THE AUTHOR

...view details