मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना संक्रमित संदिग्ध मरीज होम क्वारंटाइन के बावजूद फरार, मरीज की तलाश जारी

By

Published : Aug 4, 2020, 12:08 AM IST

सिंगरौली जिले में क्वारंटाइन किए गए वाराणसी से लौटे दो लोगों में से एक व्यक्ति बिना बताए फरार हो गया है. जिसके चलते उसके खिलाफ बीमारी फैलाने की धारा 188 और 269 के तहत मामला दर्ज करके मरीज की तलाश की जा रही है.

quarantined person
संदिग्ध मरीज फरार

सिंगरौली।कोरोना कहर के बीच वाराणसी से सिंगरौली लौटे दो लोगों की स्क्रीनिंग के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों को होम क्वारंटाइन कर दिया था. जिसमें से एक युवक, जो ड्राइवर था, वो दो दिन तक क्वारंटाइन रहने के बाद अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया है.

वहीं पूरे मामले की सूचना मिलने पर मोरवा थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने फरार होने वाले व्यक्ति के खिलाफ शासन के आदेश का उल्लंघन करने का अपराध दर्ज किया है. थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी के मुताबिक क्वारंटाइन लोगों को कहीं आने-जाने की इजाजत नहीं होती, यहां तक कि वे क्वारंटाइन सेंटर से बाहर भी नहीं निकल सकते हैं.

थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी का कहना है कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी से दो लोग लौटे थे, जिन्हें क्वारंटाइन किया गया था. जिसमें से एक बिना किसी को जानकारी दिए गायब हो गया है. जिसके खिलाफ बीमारी फैलाने और जानबूझकर दूसरों को खतरे में डालने की धारा 188 और 269 के तहत अपराध दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details