मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंगरौलीः CM हेल्पलाइन शिकायत निवारण शिविर का आयोजन

By

Published : Dec 31, 2020, 6:18 PM IST

सिंगरौली जिले के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह द्वारा आज एसपी कार्यालय परिसर में सीएम हेल्पलाइन शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया.

Grievance Redressal Camp
शिकायत निवारण शिविर

सिंगरौली। जिले के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह द्वारा आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में सीएम हेल्पलाइन शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें जिले के सभी थाना क्षेत्र अंतर्गत के शिकायतकर्ता अपनी शिकायतों का निराकरण के लिए पहुंचे.दरअसल सिंगरौली जिले के पुलिस अधीक्षक के द्वारा सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण शिविर का आयोजन किया गया. इसमें शहर के सीएसपी देवेश पाठक तीनों एसडीओपी जिले के विभिन्न थानों के थाना प्रभारी नागेंद्र सिंह मनीष त्रिपाठी शंखधर द्विवेदी संतोष तिवारी नेहरू सिंह खंडाते समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 85 शिकायतकर्ताओं ने भाग लिया. तत्काल ही 35 शिकायतों का निराकरण करा दिया गया. बाकी शिकायतों को का निराकरण भी जल्द हो जाएगा.

पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने कहा कि लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए उन्हें बुलाया गया था. हमने खुद सीएम हेल्पलाइन से संबंधित शिकायतें सुनीं. गड़ई गांव के एक शिकायतकर्ता ने कहा हमने मारपीट से संबंधित शिकायत दर्ज कराई थी. हम संतुष्ट हैं हमारी शिकायत का समाधान किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details