मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंगरौली में तेज रफ्तार का कहरः अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरे कुएं में जा गिरा बाइक सवार, मौत

By

Published : Apr 26, 2022, 7:48 PM IST

कोयलखुथ गांव में रविवार देर रात एक युवक बाइक समेत करीब 50 फीट गहरे कुएं में जा गिरा. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी आसपास रहने वाले लोगों को सोमवार की सुबह लगी.

accident in singrauli
एक्सीडेंट

सिंगरौली। माड़ा थाना इलाके में आने वाले कोयलखुथ गांव में रविवार देर रात एक युवक बाइक समेत करीब 50 फीट गहरे कुएं में जा गिरा. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी आसपास रहने वाले लोगों को सोमवार की सुबह लगी. इसके बाद राहगीरों ने माड़ा पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव और बाइक को कुएं से बाहर निकाला. पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. (youth died in singrauli)

कुएं में पड़ा मिला शवः मामले की जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक घटना स्थल की जानकारी नजदीक से गुजर रहे ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई थी. ग्रामीणों ने बताया कि कोयलखुथ गांव के पास स्थित खेत में बने कुएं के अंदर बाइक और युवक पड़ा है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई है. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस टीम ने बाइक और मृतक को कुएं से बाहर निकाला. पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान दुर्गेश शाह पिता देवीदयाल शाह उम्र 21 वर्ष निवासी सितुल खुर्द के रूप में हुई है. (road accident in singrauli)

विदिशा - सागर रोड पर ग्यारसपुर के पास सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत

बताया जा रहा है कि मृतक दुर्गेश शाह के पिता देवीदयाल शाह को पुलिस ने अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था. दुर्गेश अपने पिता को छुड़ाने माड़ा थाने गया था. थाने से जैसे ही अपने घर के लिए वापस आने लगा तभी कोयलखुथ में बाइक से वह अनियंत्रित होकर एक गहरे कुएं में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details