मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ट्रेलर ने बाइक सवार को रौंदा, गुस्साएं लोगों ने किया चक्का जाम

By

Published : Aug 26, 2020, 2:45 PM IST

Updated : Aug 26, 2020, 3:32 PM IST

सिंगरौली जिले के गोरबी चौकी क्षेत्र में पावर प्लांट में कोयला ले जा रहे एक ट्रेलर के द्वारा बाइक सवार को टक्कर मारने का मामला सामने आया है. जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. गुस्साए लोगों ने चक्का जाम कर दिया.

Singrauli
सिंगरौली

सिंगरौली। जिले के गोरबी चौकी क्षेत्र में पावर प्लांट में कोयला ले जा रहे एक ट्रेलर द्वारा बाइक सवार को टक्कर मारने का मामला सामने आया है. जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. गुस्साए लोगों ने चक्का जाम कर दिया, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह जाम खुलवाया. आए दिन इस इलाके में सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं, जिसे लेकर स्थानीय लोग अलग से सड़क बनाए जाने की मांग समय-समय पर करते रहे हैं, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई.

ट्रेलर ने एक बाइक सवार को रौंदा

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं मौत की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया है. हादसे के बाद ट्रक चालक मौकाए वारदात से फरार हो गया है. मौके परमौजूद सैकड़ों लोग कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग पर अड़ गए, पुलिस ने गुस्साए लोगों को शांत कराकर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्रवीण सिंह चौहान

कांग्रेस पार्टी के युवा अध्यक्ष प्रवीण सिंह चौहान ने इस दुर्घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, उन्होंने कहा कि, जब व्यक्ति घर से कामकाज के लिए निकलता है, सशंकित रहता है कि, घर पहुंच पाएंगे कि नहीं. उन्होंने कहा कि, सत्ता पक्ष के लोग सिर्फ सुख भोग रहे हैं. दुर्घटनाओं से सैकड़ों मौत हो चुकी हैं, लेकिन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है.
.

Last Updated : Aug 26, 2020, 3:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details