मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंगरौली में ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

By

Published : Jan 8, 2020, 11:43 PM IST

जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

road accident in singrauli
सिंगरौली में सड़क हादसा

सिंगरौली। बरगंवा थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां एक ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कटर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है.

सिंगरौली में भीषण सड़क हादसा

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. बताया गया है कि कोयले से लोड ट्रक तेज रफ्तार से आ रहा था और अनियंत्रित होकर बाइक टक्टकर मार दी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम किया.

Intro:सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत टेलर बाइक सवार को मारा टक्कर जिसने बाइक सवार के एक व्यक्ति की मौके पर हुई मौत और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जिसको डायल हंड्रेड की मदद से लाया गया अस्पतालBody:दरअसल सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत गोदवाली इलाके में एक बार फिर तेज रफ्तार कहर देखने को मिला है कोयला लोड अनियंत्रित टेलर की ठोकर से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई बताया जाता है कि टेलर में कोयला लोड था उसने एक बाइक सवार दो लोगों की ठोकर मार दी और ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया घटना के बाद आक्रोशित लोग रोड जाम कर दिए जिससे लोग लगातार सड़क हादसों को लेकर आक्रोशित हैं जिसकी सूचना मिलते ही बरगवां थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर भीड़ को नियंत्रित कर गंभीर व्यक्ति को अस्पताल भेजाConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details