मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ASI से अवैध कब्जे से हटने को कहा तो जमकर किया हंगामा, SP ने किया लाइन अटैच

By

Published : Jun 4, 2021, 10:35 AM IST

अवैध कब्जे से हटाए जाने पर भड़के एएसआई

सिंगरौली में एनसीएल कॉलोनी में ASI के अवैध कब्जे का मामला सामने आया है. एनसीएल सिक्योरिटी कर्मचारियों ने जब ASI से घर खाली करने को कहा तो वे धौंस जमाने लगे और जमकर हंगामा किया. फिलहाल मामला वरिष्ठ पुलिस अफसरों तक पहुंचने के बाद लाइन अटैच किया गयाहै और जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

सिंगरौली। असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर और एनसीएल सिक्योरिटी के बीच झड़प हो गई और इस दौरान जमकर हंगामा हुआ. बता दें कि असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मुनींद्र देव पांडे ने एनसीएल के एक आवास पर अवैध कब्जा कर रखा था और जब एनसीएल सिक्योरिटी के अफसर ने मुनींद्र देव पांडे से घर खाली करने के लिए कहा तो वे भड़क गए और हंगामा कर दिया. हंगामे के बाद पुलिस कप्तान को जानकारी लगी जिसके बाद एसपी ने असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मुनींद्र देव पांडे को लाइन अटैच कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं.

अवैध कब्जे से हटाए जाने पर भड़के एएसआई
क्या है पूरा मामला

सिंगरौली जिले के जयंत चौकी एरिया अंतर्गत एनसीएल कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब एक सब इंस्पेक्टर मुनींद्र देव पांडे और एनसीएल सिक्योरिटी ऑफिसर के बीच तू तू मैं मैं हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि एक दूसरे पर मारपीट पर उतारू हो गए. आपको बता दें कि एनसीएल कॉलोनी में सब इंस्पेक्टर मुनींद्र पांडे एनसीएल के एक आवास को बिना अधिकारियों के अनुमति के कब्जा करके परिवार समेत रह रहे थे लेकिन एनसीएल के सिक्योरिटी अधिकारियों ने पहुंचकर उनको आवास खाली करने का आदेश दिया तो मुनींद्र पांडे भड़क गए. सब इंस्पेक्टर मुनींद्र देव पाण्डे आवास खाली नहीं करना चाह रहे थे. इसी बात को लेकर काफी समय हंगामा होता रहा. मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस अधीक्षक ने एक्शन लिया है और सब इंस्पेक्टर मुनींद्र देव पांडे को लाइन अटैच करते हुए जांच का आदेश सीएसपी को सौंपा है.

एनसीएल के अधिकारियों ने साधी चुप्पी
एनसीएल आवास में कब्जे की यह कोई पहली घटना नहीं है. सिक्योरिटी से जुड़े अधिकारियों और एनसीएल के निचले स्तर के कर्मचारियों से मिलीभगत कर इसी तरह से एनसीएल के आवास पर कब्जा होता रहा है और जब बात वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचती है तो खाली कराने की प्रक्रिया शुरू होती है जिसमें आए दिन ऐसे ही विवाद होते हैं फिलहाल इस विवाद के बाद भी एनसीएल के अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details