मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंगरौली: ट्रैक्टर पलटने से बुजुर्ग महिला समेत 4 की मौत, ड्राइवर के नशे में धुत होने की वजह से हुआ हादसा

By

Published : Jun 13, 2021, 5:42 AM IST

ट्रैक्टर पलटने से बुजुर्ग महिला समेत 4 की मौत

सिंगरौली में एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक महिला और 3 पुरुष शामिल हैं. बताया जा रहा है कि ड्राइवर के नशे में होने की वजह से हादसा हुआ. फिलहाल ड्राइवर फरार है.

सिंगरौली। जिला मुख्यालय से करीब 90 किलोमीटर दूर चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम सुदा में महिला हिरमतिया को बचाने के प्रयास में कल्टीवेटर लगे ट्रैक्टर के पलटने से वृद्ध महिला सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो लोगों की जहां घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोगों की मौत जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान हो गई.उधर हादसे की चपेट में आए एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है.

क्या बोले टीआई

हादसे को लेकर चितरंगी टीआई डी एन राज ने बताया कि ग्राम सुदा में सुबह 9 बजे खेत की जुताई कर ट्रैक्टर पर सवार होकर उजागर सिंह गोंड, हीरालाल पनिका, संत कुमार पनिका और सुरेश सिंह गोंड़ मटिहनी की ओर जा रहे थे कि अचानक ट्रैक्टर के सामने महिला हिरमतिया आ गई. जिसे बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर कल्टीवेटर सहित पलट गया.जिससे तीन पुरुष और एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई.

दो की घटना स्थल पर और दो की इलाज के दौरान मौत


ट्रैक्टर दुर्घटना में उजागर सिंह गोंड़ और हीरालाल पनिका की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल संत कुमार पनिका और बुजुर्ग महिला हिरमतिया की उपचार के दौरान मौत हो गई.

एक की हालत गंभीर, चालक फरार

गौरतलब है कि ट्रैक्टर हादसे की चपेट में आये कुल 5 में से 4 की मौत हो गयी है, जबकि 1 गंभीर रूप से घायल सुरेश सिंह गोंड़ की हालत स्थिर बताई जा रही है. उधर घटना के बाद रामराज नामक ड्राइवर फरार है.

चालक के नशे में धुत होने से हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो फरार चालक रामराज के नशे में धुत होने और लापरवाह तरीके से तेज रफ्तार ट्रैक्टर चलाने की वजह से यह हादसा हुआ. बहरहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details