मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अनियंत्रित होकर पलटी स्कॉर्पियो, दो की मौत, दो घायल

By

Published : Feb 28, 2021, 4:14 AM IST

सीधी से पटपरा की ओर जा रही स्कॉर्पियो गऊघाट पुल के आगे अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई

Two people died in road accident near Sidhi Gaughat bridge
अनियंत्रित होकर पलटी स्कॉर्पियो

सीधी।गऊघाट पुल के पास एक बार भिर एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां सीधी से पटपरा की ओर जा रही स्कॉर्पियो गऊघाट पुल के आगे अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना में कार सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज चल रहा है.

घटना कमर्जी थाना अंतर्गत गऊघाट पुल से दो सौ मीटर दूर की बताई जा रही है. घटना की जानकारी लगते ही कमर्जी पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतकों को जिला अस्पताल पहुंचा दिया है. वहीं दो घायलों में से एक घायल अस्पताल से फरार हो गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे स्कॉर्पियो में नौढिया के रहने वाले रोशन सिंह चौहान भीमसेन सेन, शिवम सिंह और एक अन्य व्यक्ति पटपरा की ओर जा रहे थे. जैसे ही स्कॉर्पियो गऊघाट पुल से दो सौ मीटर दूर पहुंची तो अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें सवार रोशन सिंह चौहान निवासी नोडिया और भीमसेन सेन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना में शिवम सिंह एवं एक अन्य व्यक्ति को पुलिस तत्काल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां शिवम सिंह को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक अन्य घायल जिसे मामूली चोट आई थी वह अस्पताल से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details